प्रयागराज : पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

0 9

प्रयागराज। जनपद में पुलिस और बदमाशों के बीच सोमवार को मुठभेड़ हुई। ये मुठभेड़ नैनी थाना क्षेत्र में हुई। बदमाशों ने पहले पुलिस पर गोली चलाई। जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। पैर में गोली लगने से एक बदमाश जख्‍मी हो गया। वहीं, मौके का फायदा उठाकर उसका एक साथी भागने में सफल रहा। गिरफ्तार किए गए बदमाश को इलाज के लिए एसआरएन में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी की एक कार, तमंचा, कारतूस आदि बरामद किया है।

दरअसल, नैनी थाने की पुलिस सोमवार की सुबह करीब पांच बजे डीपीएस मोड़ के समीप वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान ब्रेजा कार से कुछ लोग आते दिखाई दिए। पुलिस ने जब उन्हें रोकने का इशारा किया तो वे भागने लगे। आगे जाने पर रास्ता बंद होने पर बदमाशों ने कार से उतर कर पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। पुलिस के अनुसार, पकड़ा गया बदमाश बिहार के रोहतास जिला के करहगर थाना क्षेत्र के तिलमापुर गांव निवासी रंजन श्रीवास्तव पुत्र अजय लाल श्रीवास्तव है। उसके पैर में गोली लगी है, जबकि उसका साथी बिहार के सासाराम जिला निवासी अमन भागने में सफल रहा। रंजन श्रीवास्तव पर 25,000 का इनाम घोषित है।

सूचना पाकर मौके पर एसपी यमुनापार सौरभ दिक्षित, एसपी क्राइम आशुतोष मिश्रा समेत अन्‍य अधिकारी पहुंचे। मौके पर बरामद कार वाराणसी से चोरी की गई थी, जिसके खिलाफ वहां मुकदमा भी दर्ज है। कार के अंदर अपराधिक किट बरामद किया गया, जिसमें किसी भी प्रकार के लॉक को तोड़ने के औजार और गर्दन दबाकर मारे जाने के उपकरण थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.