आवश्यक वस्तुओं एवं दवा की दुकानें खुली रहेंगी : संजय गुप्ता

0 4

आवश्यक वस्तुओं एवं दवा की दुकानें खुली रहेंगी : संजय गुप्ता

हिमांशु भाकुनी (विद्रोही आनन्द)
लखनऊ।
 उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल ने राजधानी लखनऊ में कोरोनावायरस की चेन को तोड़ने में सहायक भूमिका निभाने हेतु प्रयास करते हुए 16 अप्रैल से 20 अप्रैल तक 5 दिन के लिए राजधानी के सभी बाजारों को पूर्ण रुप से बंद रखने की घोषणा की तथा सभी व्यापारियों से अपनी जिम्मेदारी समझते हुए सहयोग की अपील की।
उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष संजय गुप्ता ने कहा कि व्यापारी समाज का अभिभावक एवं मुखिया होने के नाते यह निर्णय लिया है उन्होंने कहा वर्तमान में जिस प्रकार से कोविड-19 का प्रकोप राजधानी मे बढ़ रहा है उसके लिए एकमात्र विकल्प है कि हम लोग अपने घरों में सुरक्षित रहे व्यापारी नेता संजय गुप्ता ने सरकार से भी 7 दिन के लॉक डाउन की मांग की है।
व्यापारी नेता संजय गुप्ता ने कहा यदि अभी कठोर निर्णय नहीं लिए गए तो आगे इसका ज्यादा खामियाजा भुगतना पड़ सकता है। उन्होंने सभी व्यापारियों से अपील की बंदी के दौरान अपने घरों पर परिवार के साथ ही सुरक्षित रहें इधर उधर ना घूमें तथा फेस मास्क का प्रयोग, सामाजिक दूरी के नियमों का पालन स्वयं करें तथा लोगों को भी जागरूक करे तथा समय-समय पर साबुन से हाथ धोने की प्रवृत्ति अपनाएं।
लखनऊ अध्यक्ष हरजिंदर सिंह, महामंत्री संजय त्रिवेदी, महामंत्री विजय कनौजिया ने बताया 5 दिन की इस बंदी के दौरान आवश्यक वस्तुओं एवं दवा की दुकानों को खुला रखा जाएगा यह दुकाने बंदी में शामिल नहीं होंगी ताकि जनता को किसी भी प्रकार की असुविधा ना हो इसके लिए व्यापारी नेता संजय गुप्ता ने सभी व्यापारियों एवं सभी संगठनों से जनहित में 5 दिन की इस बंदी में अपना सहयोग करने की अपील की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.