लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर खड़ी बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 4 की मौत 5 घायल

0 7

कन्नौज: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में बुधवार सुबह भीषण हादसा हो गया. प्रेस औद्योगिक विकास प्राधिकरण के वैन में तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में यूपीडा के दो कर्मियों सहित 4 लोगों की मौत हो गई जबकि पांच लोग घायल हुए हैं. सभी को पुलिस कर्मियों ने तिर्वा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया है. हादसे का कारण घना कोहरा बताया जा रहा है. जांच जारी है.

बस को दुरुस्त करने पहुंचे थे कर्मचारी

दरअसल, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर जयपुर से बिहार जा रही प्राइवेट बस अचानक खराब हो गई थी. यूपीडा के कर्मचारी सेफ्टी कोन लगा रहे थे. तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने कर्मियों को रौंद दिया. इसके बाद ट्रक ने वैन में टक्कर मारते हुए प्राइवेट बस से टकरा गई . हादसे में मैनपुरी जनपद के किशनी थाना क्षेत्र के फतेहगढ़ी गांव निवासी शैलेंद्र यादव व भाग्य नगर निवासी सुरेश चंद्र और बिहार के मधुबनी जिला के खालघाट थाना क्षेत्र के वैगर गांव निवासी गोविंद राम पुत्र योगेंद्र राम की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बल्हा गांव निवासी मुकेश पुत्र राम चंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए.

हादसे की खबर परिजनों को दी गई

हादसे की खबर मिलते ही तालग्राम थाना व सौरिख थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घायल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया. घटना की जानकारी मृतकों के परिजनों को पुलिस के द्वारा दी गई है.

ट्रक ड्राइवर ने मेडिकल कॉलेज में तोड़ा दम

जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र और पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने भी फोर्स के साथ घटनास्थल का जायजा लिया. जिलाधिकारी ने बताया कि हादसे में तीन लोगों की मौत मौके पर हो गई थी. जबकि छह घायलों को तिर्वा मेडिकल कॉलेज लाया गया था. लेकिन डॉक्टरों ने गंभीर हालत देख सभी को इटावा के सफैई मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया था. जहां ट्रक के ड्राइवर की भी मौत हो गई.

Leave A Reply

Your email address will not be published.