अभिनेता दिलीप कुमार ऑक्सीजन सपोर्ट पर, हालत स्थिर

दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल पर उनके डॉक्टर के हवाले से सेहत की जानकारी दी

0 6

मुंबई। अभिनेता दिलीप कुमार के फैंस और शुभचिंतकों के लिए राहत की खबर है। मुंबई के पीडी हिंदुजा अस्पताल में दिलीप कुमार का इलाज कर रहे पल्मोनोलॉजिस्ट डॉ. जलील पारकर ने कहा कि अभिनेता दिलीप कुमार अब वेंटिलेटर पर नहीं हैं वे ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं। उनकी हालत स्थिर है। प्ल्यूरल एस्पीरेशन करने के लिए कुछ टेस्ट के नतीजों का इंतजार कर रहे हैं। दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल पर उनके डॉक्टर के हवाले से सेहत की जानकारी दी गई है। ट्विटर पर लिखा है कि ‘ये आज 11 बजकर 45 मिनट का अपडेट है। दिलीप साब वेंटिलेटर पर नहीं हैं, वो ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं. उनकी हालत स्थिर है। उनके कुछ जांच रिपोर्ट्स का इंतजार है। हम अपडेट देते रहेंगे।

इसके अलावा उनके ट्विटर अकाउंट से एक अनुरोध भी किया गया है जिसमें लिखा है कि मीडिया के सभी लोगों से एक अहम गुजारिश साहब के करोड़ों फैंस को आप के द्वारा अपडेट मिलती है आप से विनती है की अफवाओं को रोकने में हमारी मदद करें। ये प्लेटफार्म पर रेगुलर अपडेट पोस्ट होगी। ऐसा इस वजह से करना पड़ा है कि तबियत बिगड़ने के बाद दिलीप कुमार के निधन की खबरें वायरल होने लगीं। उसके बाद पत्नी सायरा बानो ने खुद आकर बताया कि वो ठीक है। उनके ट्विटर अकाउंट से भी कहा गया कि दिलीप कुमार की हालत स्थिर है और लोग व्हाट्सएप पर फॉरवर्डेड खबरों पर यकीन ना करें।

बता दें कि रविवार को सुबह सांस लेने में दिक्कत होने पर दिलीप कुमार को मुंबई के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। दिलीप कुमार के फेफड़ों में पानी भर गया है और सांस लेने में तकलीफ के चलते उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.