एक्ट्रेस एवलिन शर्मा ने प्रेमी तुषान भिंडी संग रचाई शादी

एक्ट्रेस ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा फॉरएवर

0 9

मुंबई। ये जवानी है दीवानी, यारियां और साहो फेम एवलिन शर्मा ने सात जून को इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके ऐलान किया कि वो शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। एक्ट्रेस एवलिन शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के डेंटल सर्जन डॉ. तुषान भिंडी से शादी कर ली। एवलिन ने कहा कि अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी करने से बेहतर कोई एहसास नहीं है। हम साथ … जिंदगी बिताने को बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने शादी की एक फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि वो इस शादी से बेहद खुश हैं और उन्हें इस पल का बेसब्री से इंतजार था। एवलिन ने 2019 में तुषान से सगाई की थी, जिसके बाद अब इन्होंने शादी कर ली है।
एवलिन व्हाइट गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और तुषान ने अपनी शादी के दिन स्टाइलिश सूट पहना था। फोटो में कपल एक दूसरे की आंखों में देख कर मुस्कुरा रहे हैं। एक्ट्रेस ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा फॉरएवर।

एवलिन ने 15 मई को ऑस्ट्रेलिया के ब्रिस्बेन में शादी रचाई थी। सोशल मीडिया पर कपल की कई और तस्वीरें भी सामने आईं हैं। उन फोटो में तुषान एवलिन के गाल पर किस कर रहे हैं और एवलिन फूलों के गुलदस्ते के साथ पोज कर रही हैं। नेटिजेंस ने कपल को शादी के लिए बधाई  शुभकामनाएं भेजी।
तुषान भिंडी ऑस्ट्रेलिया में डेंटल सर्जन हैं। तुषान और एवलिन 2018 में एक ब्लाइंड डेट पर मिले थे और तब से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस जोड़ी ने अक्टूबर 2019 में सगाई कर ली थी जब तुषान ने एक्ट्रेस को सिडनी में प्रपोज किया था। अभिनेत्री ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट कर दी थी जिसको कैप्शन दिया था यस।

जानकारी के अनुसार, कपल सगाई के बाद ही शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना के चलते ये प्लान सफल नहीं हो पाया, कपल ने बताया की वे अपने खास दिन को सबके साथ सेलिब्रेट करना चाहते थे। उन्होंने आगे यह भी कहा कि वे इसे सिंपल रखना चाहते हैं, और उन पर बहुत ज्यादा लाइमलाइट नहीं चाहते हैं और वो अब अपने इस मौके को अपने करीबियों के साथ सेलिब्रेट करने के लिए रिसेप्शन का प्लान कर रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.