कांग्रेस MLA अदिति सिंह ने सोनिया गांधी पर कसा तंज, कही ये बड़ी बात

0 9

रायबरेली। देश की सबसे पुरानी राजनैतिक पार्टी कांग्रेस को लगातार बीते कुछ चुनावों में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं, कांग्रेस को भीतरी उठा-पटक का सामना करना भी पड़ रहा है। ताज़ा मामला यूपी के रायबरेली का है। यहां कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह की बगावत बरकरार है। रविवार को अदिति सिंह ने कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष और रायबरेली की सांसद सोनिया गांधी पर निशाना साधा है। अदिति सिंह ने चुनाव जीतने के बाद सोनिया गांधी की रायबरेली में गैर मौजूदगी को लेकर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि अगर कोई जनता आपको वोट देकर चुनता है तो उस जनता की आपको प्रत्येक तरह से मदद और मुलाकात करते रहना चाहिए।

सोनिया गांधी पर लगाया संसदीय क्षेत्र से नदारद होने का आरोप

अदिति सिंह कांग्रेस के गढ़ रायबरेली में सदर विधान सभा से विधायक हैं। अदिति सिंह ने रविवार को कहा कि पिछले पंचवर्षीय कार्यकाल में चुनाव जीतने के बाद सोनिया गांधी सिर्फ दो बार रायबरेली आई थीं। वहीं, 2019 में चुनाव में नामांकन के समय वह सिर्फ एक बार ही रायबरेली आई हैं। जनता ने ही उन्हें चुनाव जितवाया है। चुनाव जीतने के बाद उन्होंने अपने जिले की जनता से कभी भी मुलाकात करने की कोशिश नहीं की है न ही वह किसी कार्यक्रम में शामिल होने आई हैं।

सदर विधायक अदिति सिंह ने यह भी कहा कि हम किसी पार्टी विशेष की बात नहीं कर रहे हैं। हम सभी राजनीतिक नेताओं की बात करते हैं। जो भी चुनाव जीत कर आता है वह अपनी जनता के प्रति पूरी तरह से जिम्मेदार होना चाहिए। जो अच्छा काम करेगा, उसकी तारीफ भी करूंगी।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने अदिति के बयान का किया खंडन

कांग्रेस जिला अध्यक्ष पंकज तिवारी ने सदर विधायक अदिति सिंह के बयान का खंडन किया है। कहा कि कांग्रेस की सांसद सोनिया गांधी लगातार अपने जिले की जनता से कोरोना काल में भी संपर्क में बनी रहीं। पार्टी के तरफ से मदद करती रहीं। राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी लगातार वीडियो कॉन्फ्रेंस और फोन के माध्यम से जनता से बात करती रहीं। जिलाध्यक्ष ने यह भी कहा कि सदर विधायक भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ बोलने की हिम्मत भी नहीं कर सकती हैं। इसलिए वह BJP का गुणगान करती रहती हैं। अगर ऐसा नहीं करेंगे तो यह बात वह भी अच्छी तरह समझती हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.