वंशवाद और परिवारवाद के कारण पूरे देश में बिखर रही कांग्रेस : अमित शाह

0 5

पुडुचेरी : पुडुचेरी में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को पुडुचेरी के कराईकल में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. यहां उन्होंने कहा कि मैं अपने राजनीतिक अनुभव के आधार पर कहना चाहता हूं कि अगले चुनाव में पुडुचेरी में भाजपा के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनने जा रही है.

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने 115 से ज़्यादा योजनाओं को यहां भेजकर पुडुचेरी के सर्वांगीण विकास के लिए कदम आगे बढ़ाए. मगर यहां एक सरकार थी जो छोटी राजनीति करना चाहती थी, इनके मन में डर था कि अगर पुडुचेरी में ये योजनाएं लोकप्रिय होती हैं तो उनकी नींव खत्म हो जाएगी. कांग्रेस आरोप लगा रही है कि भाजपा ने उनकी सरकार को गिराया है. आपने मुख्यमंत्री ऐसा व्यक्ति बनाया था जो अपने सर्वोच्च नेता के सामने अनुवाद करने में भी झूठ बोले, इस तरह के झूठे व्यक्ति को आपने मुख्यमंत्री बनाया.

उन्होंने कहा कि उनकी नज़र पुडुचेरी के विकास के लिए नहीं उठी. गांधी परिवार की सेवा करने में और चरण स्पर्श करने में ही उनका ध्यान रहता था. कांग्रेस पार्टी वंशवाद और परिवारवाद के कारण केवल पुडुचेरी में ही नहीं पूरे देश में बिखर रही है. इस छोटे से प्रदेश में भ्रष्टाचार की गंगा को बहाने का काम नारायणसामी सरकार ने किया. पुडुचेरी के चुनाव में कांग्रेस ने वादा किया था कि हम IT पार्क लाएंगे, मैं नारायणसामी जी को पूछना चाहता हूं, 5 साल खत्म हो गए, आपका वो IT पार्क कहां है, हमें पता दे दो हम जाकर देख लें

Leave A Reply

Your email address will not be published.