आगामी विधानसभा चुनाव में अटल मोर्चा महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा

उत्तर प्रदेश अटल मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. देशराज सिंह बोले

0 10

संवाददाता (विद्रोही आनन्द)
लखनऊ। 
अटल मोर्चा की केंद्रीय कार्यकारिणी की बैठक में उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश के संयोजक डॉ. आनन्द सिंह को ही प्रदेश चुनाव प्रभारी का दायित्व भी देने का निर्णय लिया गया है।

केंद्रीय कार्यकारिणी की बैठक की अध्यक्षता करते हुए राष्ट्रीय संयोजक डॉ. अजय कुमार पांडेय ने आगामी 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा सभा के चुनावों पर अटल मोर्चा के सभी राज्यों के संयोजकों व प्रदेश अध्यक्षों की राय ली और उत्तर प्रदेश के चुनाव प्रभारी का दायित्व डॉ. आनन्द सिंह को सौंपा और उनके साथ एक समिति का गठन किया है, जिसमें अटल मोर्चा की दृष्टि से उत्तर प्रदेश के चारो राज्यों काशी प्रान्त, अयोध्या प्रान्त, व्रज प्रांत और बुंदेलखंड प्रान्त के प्रदेश अध्यक्षों को प्रदेश चुनाव समिति का सदस्य नियुक्त किया गया है।

उत्तर प्रदेश की विधानसभा चुनाव कार्यसमिति प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव के संदर्भ में सभी निर्णय लेगी और केंद्रीय समिति के निर्देशों का पालन करते हुए विधानसभा चुनाव की तैयारी करेगी।

अटल मोर्चा 108 सूत्रीय कार्यक्रम के साथ उत्तर प्रदेश के चुनाव में राष्ट्रवादी संगठनों के साथ मिलकर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है ताकि जनद्रोही, देशद्रोही किसी भी शक्ति को चुनाव में सफलता प्राप्त करने से रोका जा सके और प्रदेश में कानून का राज स्थापित हो व हमारा प्रदेश विकास के सर्वोत्तम पथ पर चल सके।

विधानसभा चुनावों में अटल मोर्चा की भूमिका अहम : डॉ. देशराज
बैठक में बोलते हुए उत्तर प्रदेश अटल मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. देशराज सिंह ने बताया कि बहुत कम समय में ही उतर प्रदेश अटल मोर्चा ने पूरे प्रदेश में संगठन का नेटवर्क स्थापित कर दिया है तथा सभी वर्गों का पूरा समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि हम पूरी शक्ति से आगामी विधानसभा चुनाव में राष्ट्रवादी शक्तियों की स्थापना के लिए कार्य कर रहे हैं, जिसमें हमें बड़ी सफलता प्राप्त होगी। आगामी विधानसभा चुनाव में अटल मोर्चा महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.