बरेली में प्रधान प्रत्याशी की गला रेतकर हत्या

0 10

बरेली में प्रधान प्रत्याशी की गला रेतकर हत्या

बरेली।
 उत्तर प्रदेश के त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दूसरे चरण के लिए प्रदेश के 20 जिलों में मतदान हुआ। दूसरी ओर मारपीट, गोलीबारी और हत्याओं का सिलसिला भी थमने का नाम नहीं ले रहा। सोमवार को मतदान से पहले ही बरेली में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। आरोप है कि दबंगों ने प्रधान पद के एक प्रत्याशी की गला रेतकर हत्या कर दी। यही नहीं नहीं प्रधान प्रत्याशी के छह समर्थकों को भी गोली मार दी गई। सभी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुटी है। इस मामले में एसपी सिटी रविंदर सिंह ने बताया कि थाना भोजीपुरा में नरपत धर्मेंद्र समेत सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें दबिश दे रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।
मामला भोजीपुरा थाना क्षेत्र के बिबियापुर गांव का है। जानकारी के अनुसार, चुनाव में हार-जीत को लेकर प्रधान पद के उम्मीदवारों में यह खूनी संघर्ष हुआ। दबंगों ने प्रधान पद के प्रत्याशी नरेंद्र की गला रेतकर हत्या कर दी। इस दौरान दबंगों ने नरेंद्र के आधा दर्जन समर्थकों को भी गोली मार दी। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक नरेंद्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच जारी है।
इससे पहले एटा में देर रात को हुए विवाद में दो जगह पथराव और फायरिंग की घटना हुई। एक जगह फायरिंग में एक शख्स की गोली लगने से मौत हो गई, जबकि दूसरी जगह प्रत्याशी के पति को गोली लगी है, उसे गंभीर हालत में आगरा रेफर किया गया है। एटा के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव बावसा में रविवार की देर रात प्रधान पद के दो प्रत्याशी आमने सामने आ गए। देखते ही देखते विवाद बढ़ गया और दोनों ओर से पथराव और फायरिंग होने लगीं। इस दौरान गोली एक प्रत्याशी के समर्थक प्रदीप कुमार जैन को लगी। प्रदीप लहूलुहान होकर गिर पड़ा। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और प्रदीप को जिला अस्पताल भेजा। डॉक्टरों ने प्रदीप को मृत घोषित कर दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.