फिल्म शूटिंग के दौरान जौनपुर में पथराव, भोजपुरी एक्ट्रेस का फटा सिर

0 8

जौनपुर। जिले में गोरखपुर से सांसद और भोजपुरी स्टार रवि किशन और पवन सिंह जैसे स्टार्स से सजी भोजपुरी फिल्म ‘मेरा भारत महान’ की शूटिंग चल रही है। शूटिंग के दौरान अराजकतत्वों ने पत्थराव कर दिया। इस पत्थराव में फिल्म अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य गंभीर रूप से घायल हो गयीं, जिन्‍हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने एक्ट्रेस को डिस्चार्ज कर दिया।

पिछले दो सप्ताह से जौनपुर जिले में चल रही है शूटिंग

वी प्रांजल फिल्म क्रिएशन के बैनर तले भोजपुरी फिल्म मेरा भारत महान की शूटिंग पिछले दो सप्ताह से जौनपुर जिले में चल रही है। इसे देखने के लिए मौके पर सैकड़ों लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी थी। इस दौरान भीड़ में से किसी ने पत्थर फेंक दिया, जिससे उनके सिर में चोट लग गई। अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद अब उन्हें आराम है। मीडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस का कहना है कि यूपी में फिल्म इंडस्ट्री बनाई जा रही, लेकिन उससे पहले कलाकारों की सुरक्षा का इंतजाम भी सरकार को करना चाहिए। अच्छा था कि पत्थर सिर में लगा, अगर आंख में लगता तो पूरा करियर ही बर्बाद हो जाता।

उन्होंने बताया कि दर्शक भगवान के सामान होते हैं, जिनके लिए फिल्म बना रही हूं। उन्हीं लोगों के द्वारा ऐसा किया जाना उचित नहीं है। उन्होंने सूबे की योगी सरकार से अपील की कि फिल्म से जुड़े लोगों की सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम होना चाहिए। कहा कि पूर्वांचल में फिल्म सिटी बनाने का प्रयास चल रहा है, मगर ऐसी घटनाओं से कलाकारों का हौसला टूटेगा।

बता दें, मणि भट्टाचार्य फिल्म में हीरोइन की सहेली का करिदार निभा रही हैं। फिल्म में रवि किशन और पवन सिंह मेल लीड में हैं, तो अंजना सिंह और गरिमा परिहार फीमेल लीड की भूमिका में हैं। खास बात है कि इस फिल्म के प्रोड्यूसर सत्यजीत राय और विपुल राय दोनों भी जौनपुर के ही हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.