अमरिंदर सिंह को CM की कुर्सी पर बैठने का हक़ नहीं : हरसिमरत कौर

0 2

नई दिल्ली : पंजाब में शिरोमणि अकाली दल के नेता सुखबीर सिंह बादल की गाड़ी पर हमले के बाद हरसिमरत कौर बादल का बयान सामने आया है. जलालाबाद में हुए इस हमले में बादल की गाड़ी के क्षति ग्रस्त होने की जानकारी सामने आई थी. जलालाबाद में शिरोमणि अकाली दल के नेता सुखबीर सिंह बादल की गाड़ी पर हुए हमले पर फाजिल्का के एसएसपी हरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस जांच कर घटना में शामिल लोगों के उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी.

शिरोमणि अकाली दल नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि पंजाब में जिस तरह का गुंडाराज है, मेरा ख्याल है अमरिंदर सिंह को मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठने का कोई हक नहीं है. पंजाब को आज गैंगस्टर चला रहे हैं. जिन लोगों को जेड प्लस की सुरक्षा मिली हुई है उनका ये हाल है तो आम जनता का क्या हाल होगा? आप समझ सकते हैं.

यही नहीं शिरोमणि अकाली दल नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि कांग्रेस के एक विधायक के बेटे द्वारा गुंडों के साथ सुखबीर सिंह बादल जी पर जानलेवा हमला कर पत्थरों से उनकी गाड़ी तोड़ी गई. यह लोकतंत्र को शर्मशार करने वाला है. कांग्रेस विधायक और उनके बेटे पर मुकदमा दर्ज़ करके जेल भेजा जाए.

वहीँ शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल की गाड़ी पर हुए हमले पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा की दो शिरोमणि अकाली दल के नेता और दो कांग्रेस के नेता घायल हुए हैं. हम कुछ नहीं जानते हैं. पहले पुलिस को जांच करने दीजिए.

Leave A Reply

Your email address will not be published.