BJP सांसद सत्यपाल सिंह, बोले- कट्टे लेकर घूमते हैं पढ़ने वाले बच्चे, इसलिए नहीं है रोजगार

0 5

बागपत: यूपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री व बागपत के भाजपा सांसद डॉक्टर सत्यपाल सिंह ने सोमवार को उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया. कलेक्ट्रेट में आयोजित UP स्थापना दिवस समारोह में सत्यपाल सिंह ने कहा कि बागपत की कानून व्यवस्था पर हम व्यापारियों को सुरक्षा का भरोसा नहीं दिला सकते हैं. यहां पर पढ़ने-लिखने वाले बच्चे हाथों में कट्टे लेकर घूमते हैं. इसलिए यहां रोजगार पैदा नहीं हो रहे हैं. बता दें कि मुंबई में पुलिस कमिश्नर रहे डॉक्टर सत्यपाल सिंह लगातार दूसरी बार बागपत से सांसद चुने गए हैं. प्रधानमंत्री मोदी के पहले कार्यकाल में वे मंत्री भी थे.

सांसद बोले- बच्चों को अच्छे संस्कार दें, गलत संगति में न पड़ने दें

डॉक्टर सत्यपाल सिंह ने कहा कि जनपद में आज भी पढ़ने वाले बच्चों के हाथों में तमंचे हैं. जो वह लेकर चलते हैं और इसका असर यह होता है कि उद्योगपति डर की वजह से यहां नहीं आ पाते. जिस कारण रोजगार लोगों को नहीं मिलता और जिस दिन यह बंद हो जाएगा. उस दिन उद्योगपति भी आना शुरू हो कर देंगे.

इसके साथ ही डॉ. सत्यपाल सिंह ने अपील करते हुए कहा कि जनप्रतिनिधियों, शिक्षकों और परिजनों को जनपद के बच्चों को अच्छे संस्कार देने चाहिए. ताकि वह ऐसी संगति से दूर रहें और जनपद में रोजगार स्थापित हो सके और बागपत बेरोजगारी मुक्त हो सके.

Leave A Reply

Your email address will not be published.