जाकिर पर हमले के बाद बोलीं सीएम – रेलवे जिम्मेदारी से नहीं भाग सकता

0 6

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस में आर-पार की जंग चल रही है. इसी बीच बंगाल सरकार में मंत्री जाकिर हुसैन पर मुर्शिदाबाद जिले में बम हमले के बाद गुरुवार को मुख्यमंत्री उनसे अस्पताल में मुलाकात करने पहुंची. ममता बनर्जी ने मंत्री जाकिर हुसैन पर हुए हमले को साजिश करार दिया है. बीते दिन बंगाल सरकार में मंत्री जाकिर हुसैन पर हुए हमले के बाद आज गुरुवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उनसे अस्पताल में मुलाकात की.

ममता बनर्जी ने मंत्री जाकिर हुसैन पर हुए हमले को साजिश करार दिया है. उन्होंने रेल मंत्रालय पर आरोप लगाया है और कहा है कि रेल मंत्रालय अपनी जिम्मेदारी से नहीं भाग सकता है. ममता बनर्जी ने आरोप लगाया है कि मुर्शिदाबाद में रिमोट कंट्रोल के साथ ब्लास्ट हुआ है, जो लोग यहां थे उन्होंने ऐसा बयान दिया है.बंगाल की सीएम ने कहा कि अगर रेलवे स्टेशन पर किसी पर हमला होता है, तो उसके लिए रेलवे जिम्मेदार है. क्योंकि यहां पर राज्य की पुलिस के पास सुरक्षा का अधिकार नहीं है.

आपको बता दें कि बीते दिन मुर्शिदाबाद में नीमतीता रेलवे स्टेशन पर मंत्री जाकिर हुसैन पर पेट्रोल बम से हमला किया गया था. हमले के बाद मंत्री को कोलकाता के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बीते दिन नीमतीता रेलवे स्टेशन पर हुए हमले की रेल मंत्री पीयूष गोयल ने भी निंदा की थी. उन्होंने इस हादसे की निंदा की और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी. भारतीय जनता पार्टी की ओर से भी इस घटना की निंदा की गई.

Leave A Reply

Your email address will not be published.