रामलला के दर्शन कर हनुमानगढ़ी में सीएम योगी ने लगाई हाजिरी

0 7

अयोध्या : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रामलला के दर्शन करने अयोध्या पहुंचे. रामलला के दर्शन के बाद वे हनुमानगढ़ी में भी हाजिरी लगाने पहुंचे. यहां पहुंचने पर पुजारी राजूदास द्वारा उनका स्वागत सम्मान किया गया। सीएम योगी ने रामलला के दरबार में पहुंच आरती व पूजन दर्शन पूरे श्रद्धा भाव से किया।

इस मौके पर वहां मौजूद रामजन्मभूमि के पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने बताया कि हमने उन्हें चरणामृत व रामलला की पोशाक भी दी। इस दौरान उन्होंने हनुमानगढ़ी के गद्दीनशीन महंत प्रेमदास व महंत संतरामदास से भी मुलाकात की। सीएम योगी श्रीरामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास का हालचाल लेने उनके आश्रम मणिरामदास की छावनी पहुंचे।

उन्होंने कहा कि आशा है महाराज श्री आप जल्द स्वस्थ हो जाएंगे। आपके आशीर्वाद से राममंदिर निर्माण सहित अयोध्या के विकास का काम तेजी से आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि आप अपना आशीर्वाद बनाए रखिये. मुख्यमंत्री ने उत्तराधिकारी महंत कमलनयन दास से भी आशीर्वाद लेते हुए उन्हें भी आश्वस्त किया कि महाराज जी की भावनाओं के अनुरूप ही काम हो रहा है। यहां मौजूद विहिप के प्रांतीय मीडिया प्रभारी शरद शर्मा, संत आनंद शास्त्री, आकाश मणि त्रिपाठी, विनोद जायसवाल, विनोद सिंह आदि द्वारा अंगवस्त्र देकर मुख्यमंत्री का स्वागत सम्मान किया।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.