वोट मांगने पहुंचा प्रधान प्रत्याशी तो घर में मिली लाश

0 21

वोट मांगने पहुंचा प्रधान प्रत्याशी तो घर में मिली लाश

ब्यूरो (विद्रोही आनन्द)
आगरा। 
जनपद के बाह थाना क्षेत्र में एक महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। मंगलवार सुबह प्रधान पद का प्रत्याशी जब समर्थकों के साथ वोट मांगने के लिए दरवाजे पर पहुंचा तो वहां उसे चारपाई पर महिला का खून से लथपथ शव बरामद हुआ। इसके बाद उन्होंने अन्य परिजनों को घटना की जानकारी दी। सूचना पर आई पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए सबूत जुटाया है।
पूरा मामला बाह तहसील के रुधमली गांव का है। यहां की रहने वाली मिथलेश (52 साल) के पति राकेश सिंह का 15 साल पहले निधन हो चुका है। वह अपने दो बेटों के साथ घर में रहती है। एक बेटे की शादी भी हो चुकी है। सोमवार की रात घर पर सबमर्सिबल पंप लग रहा था और सारा परिवार रात भर जागता रहा। मंगलवार की भोर सुबह साढ़े तीन बजे के लगभग परिवार सोया था।
मंगलवार सुबह जब प्रधान प्रत्याशी वोट मांगने पहुंचा तो टीनशेड में चारपाई पर मिथलेश का खून से सना शव पड़ा हुआ था। उन्होंने परिजनों को उठाया तो हालात देखकर सभी के होश उड़ गए। परिजनों की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है। परिजनों ने किसी से भी दुश्मनी होने से इनकार किया है। पुलिस परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा लिख कार्रवाई की बात कह रही है।
वहीं, एसपी ग्रामीण (पूर्वी) के. वेंकट अशोक के मुताबिक, मृतका के पुत्र ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है।मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। घटना का जल्दी ही राजफाश किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.