बुआ के घर आए युवक का चारपाई पर मरा मिला शव

0 3

आजमगढ़। जिले के जीयनपुर थाना क्षेत्र के ओलमापुर गांव के दलित बस्ती में बुआ के घर आए युवक की मौत से सनसनी मच गई। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। युवक शनिवार की सुबह चारपाई पर ही मृत हाल में मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं परिजन अवैध संबंधों के चलते मारपीट कर हत्या का आरोप लगा रहे है। पुलिस ने रिश्तेदारी के एक युवक को हिरासत में ले लिया है।
पुलिस के अनुसार, मुबारकपुर थाना क्षेत्र के गढ़वल गांव निवासी धनंजय (25) पुत्र पलटन शुक्रवार की शाम लगभग चार बजे अपने एक रिश्तेदार के घर जाने की बात कह कर निकला था। रात लगभग दस बजे वह रिश्तेदार के घर जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के ओलमापुर पहुंचा। रात में वह रिश्तेदार के घर पर ही चारपाई पर सोया था और सुबह मृत हाल में पाया गया।

ग्रामीणों की सूचना पर जीयनपुर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी जब मृतक के परिजनों को हुई तो परिजनों ने मारपीट कर हत्या किए जाने का आरोप लगाया। जिस पर पुलिस ने रिश्तेदार के पुत्र को हिरासत में ले कर पूछताछ में जुटी है।
आशंका जताई जा रही है कि रिश्तेदार के लड़के की पत्नी से मृतक के अवैध संबंध के चलते उसकी मारपीट कर हत्या कर दी गई है। मृतक तीन भाईयों में दूसरे नंबर पर था और अभी तीन माह पूर्व ही उसकी शादी हुई थी।

जीयनपुर कोतवाली के इंस्पेक्टर हिमेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त किया है और रिश्तेदार पर ही आरोप लगाया है। जिसके आधार पर एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.