दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने जा रहीं दीया मिर्जा

0 4

मुंबई। बॉलीवुड से इन दिनों बैक टू बैक खुशखबरी आ रही हैं। कोई सेलेब शादी के बंधन में बंध रहा है तो किसी के घर किलकारी गूंज रही है। इस बीच अब दीया मिर्जा के फैन्स के लिए एक गुड न्यूज सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीया मिर्जा शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीया मिर्जा बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी करने जा रही हैं। बताया जा रहा है कि 15 फरवरी को दीया मिर्जा और वैभव शादी करेंगे। वही रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि यह शादी बेहद प्राइवेट रखी जाएगी और सिर्फ खास दोस्तों और परिजनों के बीच दीया, वैभव शादी के बंधन में बंधेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोरोनावायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के दौरान दीया और वैभव ने एक दूसरे के साथ काफी समय बिताया और एक दूजे के करीब आ गए। बता दें कि वैभव मुंबई के बिजनसमैन और इन्वेस्टर हैं। वैसे याद दिला दें कि ये दीया की दूसरी शादी होगी, इससे पहले दीया की साहिल संघा से शादी हुई थी, लेकिन करीब 11 साल बाद दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया था।

2019 में सोशल मीडिया पर दीया मिर्जा ने साहिल से अलग होने की घोषणा की थी। दीया और साहिल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए लिखा था, ‘हम अलग होने जा रहे हैं लेकिन हमारे बीच के रिश्ते हमेशा सौहार्दपूर्ण रहेगा। हमने कानूनी तौर से अलग होने का फैसला किया है, लेकिन हम हमेशा अच्छे दोस्त बने रहेंगे और एक दूसरे का सम्मान करेंगे। गौरतलब है कि कई फिल्मों में शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लेने वालीं दीया मिर्जा वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.