दाऊद का खास गुर्गा दानिश चिकना राजस्थान से गिरफ्तार

0 5

कोटा। राजस्थान पुलिस और एनसीबी को बड़ी कामयाबी मिली है। गुरुवार रात को गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम की ड्रग्स फैक्ट्री चलाने वाले दानिश चिकना को कोटा से गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के अनुसार दानिश चिकना महाराष्ट्र के डोंगरी में दाऊद की ड्रग्स फैक्ट्री चलाता है। राजस्थान पुलिस और एनसीबी ने गुरुवार रात को संयुक्त अभियान में दानिश को गिरफ्तार किया है। दानिश के वाहन से ड्रग्स भी जब्त किया गया है। दानिश चिकना के खिलाफ हत्या समेत 6 मामले दर्ज हैं।

दानिश चिकना की राजस्थान में गिरफ्तारी होने की पुष्टि करते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जॉइंट डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि उनकी एक टीम चिकना की कस्टडी लेने के लिए राजस्थान रवाना हो चुकी है और उसे जल्द ही ट्रांजिट रिमांड के जरिए मुंबई लाया जाएगा। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के आला अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक दानिश के फरार होने के बाद उसकी जानकारी आस-पास के राज्यों की पुलिस को शेयर की गई थी।
25 मार्च को मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने डोंगरी इलाके में छापेमारी करते हुए दाऊद की ड्रग्स फैक्ट्री को ध्वस्त किया था। इस फैक्ट्री को पहले दाऊद के बेहद ही खास गुर्गा यूसुफ चिकना चलाता था, लेकिन उसके बाद दोनों बेटे राजिक और दानिश चिकना चला रहे थे। यह फैक्ट्री सब्जी बेचने की आड़ में चलाई जाती थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.