पत्नी और बेटी की हत्या कर थाने पहुंचा पति, बोला- मुझे गिरफ्तार कर लो

0 6

बागपत। जनपद में डबल मर्डर का बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। एक शख्‍स ने अपनी पत्नी और बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी कोतवाली पहुंचा और पुलिस को इसकी जानकारी दी। उसने कहा कि मैंने अपनी पत्नी और बेटी की हत्या कर दी है। मुझे गिरफ्तार कर लो और मां-बेटी के शव उठा लाओ। मैंने अपनी पत्नी और बेटी की हत्या कर दी है। शख्‍स की बात सुनकर पुलिस भी दंग रह गई। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।

क्या है मामला ?

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के गायत्री पुरम मोहल्ले का है। यहां रहने वाले गुलफाम ने तीन शादियां की थीं। कैंसर की बीमारी की वजह से दो बीवियां उसे छोड़कर चली गई थीं। गुलफाम ने पुलिस को बताया कि वह अपनी बीमारी की वजह से परेशान था। तीसरी पत्‍नी मुस्‍कान भी उसे छोड़कर न चली जाए इसलिए उसने गला दबाकर उसकी हत्‍या कर दी। इसके बाद दूसरी पत्‍नी से हुई बेटी, जिसकी उम्र तीन साल थी। उसे भी मौत के घाट उतार दिया। बता दें, मुस्‍कान भी गर्भवती थी।
पत्‍नी और बेटी की हत्‍या के बाद गुलफाम खुद थाने पहुंचा और उसने पुलिस को बताया कि घरेलू विवाद के चलते उसने हत्‍या कर दी है। हालांकि, स्थानीय लोग इस घटना से हैरान हैं। उनका कहना है कि गुलफाम अपने परिवार के साथ खुश रहता था, हत्‍या करने की बात समझ नहीं आ रही।

सीओ मंगल रावत ने बताया कि पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की तफ्तीश की जा रही है। उन्‍होंने बताया कि आरोपी खुद थाने पहुंचा था, इसलिए उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा रिश्तेदारों व आसपास के लोगों से भी जानकारी जुटाई जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.