2 मई को बनेगी बीजेपी की सरकार, शपथ समारोह में खुद मैं होऊंगा शामिल :पीएम मोदी

पीएम मोदी ने वर्चुअल माध्यम से पश्चिम बंगाल की चुनावी रैली में कहा-

0 6

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि स्वास्थ्य और शिक्षा पर फोकस कर सोनार बांग्ला का निर्माण संभव है. गुरुदेव ने शिक्षा को लेकर विश्व भारती में जो प्रयोग किया, नई राष्ट्रीय नीति उसका विस्तार देती है। नई शिक्षा नीति को यहां तेजी से लागू किया जाएगा। हर जिले की एक ताकत है और यह ताकत सोनार बांग्ला की प्रेरणा बनेगी।  उन्होंने कहा कि बंगाल जीतेगा, बीजेपी जीतेगी और हम सभी जीतेंगे। बंगाल में दो मई को बीजेपी की सरकार बनेगी और मैं खुद ही शपथ समारोह में शामिल होऊंगा। बता दें, कि बंगाल के चुनावी घमासान में पीएम मोदी की यह अंतिम सभा थी।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के सातवें चरण के पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को वर्चुअल माध्यम  से पश्चिम बंगाल के मालदा, भवानीपुर में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हर कोई चाहता है कि बंगाल का पुराना गौरव लौट आए. बंगाल में शांति, सुरक्षा और विकास की ललक दिख रही है। पीएम मोदी ने वर्चुअल माध्यम से पश्चिम बंगाल के मतदाताओं, विशेष रूप से मालदा, मुर्शिदाबाद, बीरभूम और कोलकाता के मतदाताओं को संबोधित किया।
बता दें, कि पीएम नरेंद्र मोदी कोलकाता के शहीद मीनार में सभा को संबोधित करने वाले थे, लेकिन कोविड-19 की महत्वपूर्ण बैठक होने के कारण पीएम अपना बंगाल का दौरा रद्द कर दिया था ।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि जब दूसरे शहरों में टांगे चलते थे, तो बंगाल में ट्राम चलती थी। पश्चिम बंगाल की इसी लीडरशिप को सशक्त करेंगे। बीजेपी की सरकार बनने के बाद मेट्रो विस्तार का काम और तेजी से होगा। कोलकाता या पश्चिम बंगाल के दूसरे शहर प्रदूषण से मुक्ति बहुत जरूरी है। सीएनजी आधारित ट्रैफिक और पाइप से रसोई गैस जैसे तमाम कदमों से प्रदूषण में जरूरी कमी आएगी। कोलकाता की पहचान सिटी ऑफ जॉय की रही है और इसे सिटी ऑफ फ्यूचर के रूप में विकास किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि बंगाल की बीजेपी सरकार रेरा कानून को जल्द लागू करेगी। बहनों और बेटियों की सक्रिय भागीदारी के बिना विकास अधूरा है। बीजेपी सरकार की यह कोशिश है कि उन्हें हर सुविधा मिलेगी। बंगाल नारी शक्ति की एक बड़ी प्रेरणास्थली होगी। बेटियों के खिलाफ संगीन अपराध करने वालों को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी और दर्जनों फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाने का काम बीजेपी सरकार कर देगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.