एजाज खान हुए गिरफ्तार, इस तरह किया अपने ऊपर लगे आरोपों का खंडन

0 5

मुंबई: मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट एजाज खान को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है. मंगलवार को एजेंसी ने उन्हें पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था. इसके बाद एनसीबी ने मुंबई में मौजूद एजाज खान के अन्य ठीकानों पर भी छापेमारी की. गिरफ्तार होने के बाद अब अभिनेता ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एजाज खान ने एनसीबी की ओर से लगाए गए सभी आरोपों का खंडन किया है. बुधवार को कोर्ट में पेश करने से पहले एनसीबी ने एजाज खान का मेडिकल चेकअप करवाया. इस दौरान उन्होंने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का खंडन किया. एजाज खान ने कहा, ‘मेरे घर से केवल चार नींद की गोलियां मिली थीं। मेरी पत्नी का गर्भपात हो गया था. तनाव से गुजरने के चलते वह इन दवाओं का इस्तेमाल करती रही हैं.’ एजाज से आठ घंटों की लंबी पूछताछ के बाद एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

2018 में भी ड्रग्स से जुड़े मामले में हुए थे गिरफ्तार

बता दे कि इससे पहले एजाज को 2018 में भी ड्रग्स से जुड़े मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है. उन्हें बेलापुर स्थित होटल के कमरे से गिरफ्तार किया गया था. उनके पास से प्रतिबंधित नशीली दवाइयां मिलने का दावा भी मीडिया रिपोर्ट्स में किया गया था. हालांकि, उस वक्त भी उन्होंने खुद पर लगे आरोपों का खंडन किया था.

अब एजाज खान की काम की बात करे तो उन्होंने बिग बॉस हल्ला बोल में कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल हुए थे. फीयर फैक्टर- खतरों के खिलाड़ी में भी एजाज भाग ले चुके हैं. बता दें, एजाज सोशल मीडिया में अपने तीखे बयानों की वजह से काफी चर्चा में रहते हैं. उनके बयान विवादित भी हुए हैं. 2011 में आयी अमिताभ बच्चन और सोनू सूद की फिल्म बुड्ढा होगा तेरा बाप में एजाज ने एक किरदार निभाया था.

 

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.