इंदौर की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, भेजेंगे 10 ऑक्सीजन जेनरेटर

0 3

इंदौर की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, भेजेंगे 10 ऑक्सीजन जेनरेटर

ब्यूरो (विद्रोही आनन्द)
इंदौर। 
मध्य प्रदेश का इंदौर जिला एक बार फिर कोरोना से कराह रहा है। हर दिन जिले में 15 सौ से ज्यादा मरीज मिल रहे हैं। कोरोना की सुनामी में इंदौर ऑक्सीजन और रेमडेसिविर इंजेक्शन की कमी से जूझ रहा है। इस बीच बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद इंदौर की मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने कहा है कि इंदौर के लोगों के लिए हम 10 ऑक्सीजन जेनरेटर भेजेंगे।
यह मशीन हवा से खुद ही ऑक्सीजन अलग कर लेता है। सोनू सूद ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि इंदौर के लोग अपना खास ख्याल रखें। मुझे पता चला है कि इंदौर में ऑक्सीजन की बहुत किल्लत है। मैं 10 ऑक्सीजन जेनरेटर इंदौर के लिए भेज रहा हूं। साथ ही मैं इंदौर के लोगों से गुजारिश करना चाहूंगा कि लोग मिलकर अपना योगदान दें। ताकि जरूरतमंद लोग जल्द से जल्द इस महामारी से बाहर आ सकें।
सोनू सूद ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि मां अहिल्या की नगरी में सभी लोग मिलकर एक-दूसरे का साथ देंगे। गौरतलब है कि इंदौर में कोरोना की स्थिति बहुत खराब है। सभी अस्पतालों में बेड फुल हैं। ऑक्सीजन की कमी से भी लोग परेशान हो रहे हैं। ऐसे में प्रशासन वहां राधा स्वामी सत्संग में भी क्वारंटीन सेंटर बना रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.