आगरा में ज्वेलरी शोरूम से लाखों रुपए की चोरी

0 5

आगरा में ज्वेलरी शोरूम से लाखों रुपए की चोरी

ब्यूरो (विद्रोही आनन्द)
आगरा।
 यूपी के आगरा जिले के थाना सदर क्षेत्र में डीएवी कॉम्प्लेक्स में एमआर ज्वैलरी शोरूम को गुरुवार रात चोरों ने अपना निशाना बना लिया। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि प्राप्त तहरीर के मुताबिक, चोर चांदी के बर्तन और सोने के जेवरात चोरी कर ले गए। घटना की जानकारी शुक्रवार सुबह हो सकी। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में एक चोर नजर आ रहा है। पुलिस फुटेज की मदद से आरोपी की तलाश कर रही है।
बता दें कि ताजगंज के दलिहाई निवासी रोहित फौजदार ने बताया कि गुरुवार रात को आठ बजे दुकान बंद करके घर गए थे। शुक्रवार सुबह तकरीबन साढ़े 7 बजे यूपी 112 की पीआरवी ने दुकान का शटर खुला होने की सूचना दी। इस पर वह पहुंच गए। दुकान के शटर में लगे ताले को तोड़ा गया था। इसके बाद चोरों ने शटर को सब्बल की मदद से उठाया। तब अंदर प्रवेश किया।

सीसीटीवी कैमरे में कैद चोर की तस्वीर
दुकान के अंदर के सीसीटीवी कैमरे में एक चोर नजर आ रहा है। उसने अपना चेहरा भी खोल रखा है। चोर ने पहले डिस्प्ले में रखें चांदी के बर्तन उठाये। बाद में काउंटर की अलमारी में रखे सोने के जेवरात चोरी कर लिए। चांदी के बर्तनों का वजन तकरीबन 35 किलोग्राम है, जिनकी कीमत तकरीबन 25 लाख है। जेवरात 15 लाख रुपए के हैं। ज्वैलरी शोरूम मालिक रोहित फौजदार का कहना है कि चोर तड़के पौने 5  बजे दुकान के अंदर आया है। आशंका है कि उसके साथी बाहर खड़े हुए होंगे, जो नजर रख रहे होंगे। उनकी दुकान से 50 मीटर की दूरी पर इन्फेंट्री लाइन पुलिस चौकी है। चौकी में पुलिसकर्मी होने के बावजूद चोरी कैसे हो गई है, बड़ा सवाल है।

घटना से व्यापारियों में आक्रोश
डीएवी कॉम्प्लेक्स में कई और दुकानें बनी हुई हैं। ज्वेलरी शॉप में चोरी की घटना से व्यापारियों में आक्रोश है। उनका कहना है कि अगर पुलिस चौकी के पास ही वारदात होंगी तो लोग कहां सुरक्षित रहेंगे? व्यापारियों ने घटना के जल्द से जल्द खुलासे की मांग की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.