कंगना रनौत ने ट्विटर पर जमकर की सान्या मल्होत्रा की तारीफ़

0 4

मुंबई: बॉलीवुड की क्वीन अभिनेत्री कंगना रनौत अपने अभिनय के साथ साथ बेबाकी और बिंदास अंदाज के लिए हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं फिर चाहें वो सामाजिक-राजनीतिक मुद्दे हो या फिल्मी सितारों के पक्ष और विपक्ष की बात हो वो हमेशा अपनी राय देती रहती हैं। हाल ही में कंगना ने एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा की जमकर तारीफें की जिसके चलते अब वह सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं वहीं अचानक कंगना से अपनी तारीफें सुनकर सान्या भी इमोशनल होती दिखाई दी।

ट्विटर पर की तारीफ

बता दे कि कंगना ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर सान्या मल्होत्रा का एक पोस्ट रीट्वीट किया जिसमे उन्होंने सान्या की जम कर की है। तारीफ में उन्होंने लिखा है कि , ‘वो इतनी अच्छी हैं… मैं खुश हूं कि लोग उनका टैलेंट पहचान रहे हैं, मैंने सुना है कि पगलैट अदभुत काम कर रही है… तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं सान्या तुम सब कुछ डिजर्व करती हो और बहुत कुछ भी…तुम्हें खूब सारा प्यार ‘ कंगना के इस पोस्ट के बाद सान्या ने उन्होंने भावुक वाला इमोजी बनाया और साथ ही धन्यवाद किया।

कंगना हुई ट्रोल

कंगना की इन तारीफों ने सभी को एक तरफ जहा हैरान कर दिया है। वही इसी के साथ सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर कंगना को ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने लिखा- ‘पहली बार मैंने आपको अपने अलावा किसी और की तारीफें करते हुए सुना’। वहीं एक अन्य ने लिखा- ‘शुक्र है तुमने किसी की तारीफ तो की वरना तुम्हारी नजर में तो सब फालतू हैं’। कंगना को लोगों की कुछ ऐसी ही प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.