कंगना रनौत की ‘थलाइवी’ अगले महीने अमेजन प्राइम पर होगी रिलीजमुंबई।

0 9

कंगना रनौत की ‘थलाइवी’ अगले महीने अमेजन प्राइम पर होगी रिलीजमुंबई।

 कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ अगले महीने डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। जी हां, सूत्रों की मानें तो अमेजन प्राइम वीडियो ने इस फिल्म को 23 मई को रिलीज करने का फैसला ले लिया है। ये फिल्म तीन भाषाओं तमिल, तेलुगु और हिंदी में आएगी।
फिल्म इसी महीने (अप्रैल) की 23 तारीख को थिएटर में रिलीज होनी थी हालांकि देश के कई राज्यों में लॉकडाउन की वजह से थलाइवी की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई। फिलहाल थिएटर की स्थिति बेहतर होती नजर नहीं आ रही है। हालांकि मेकर्स ने अब भी थिएटर में इस फिल्म को रिलीज करने की उम्मीद नहीं छोड़ी है। उन्हें उम्मीद है मई महीने में थोड़ी स्थिति सुधरेगी और थिएटर खुल जाएंगे। वे अपनी फिल्म को पहले बड़े स्क्रीन पर लाना चाहते हैं और फिर उसे डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज करेंगे। लेकिन इस प्लान में एक ट्विस्ट भी है।”
अमेजन ने इस फिल्म के डिजिटल राइट्स मेकर्स की उम्मीद से कम रकम देकर खरीदे हैं। सूत्र के मुताबिक, ये डील 45 से 50 करोड़ में हुई है क्योंकि मेकर्स इसे डिजिटल प्रीमियर की बजाए पहले थिएटर में लाना चाहते थे। यदि वे पहले ही इसे ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज करने का फैसला लेते तो शायद मेकर्स को कुछ ज्यादा मुनाफा हो पाता।
कुछ दिनों पहले कंगना ने अपने एक स्टेटमेंट में थलाइवी की रिलीज को स्थगित करने की सूचना दी थी। जिसमें कहा गया कि फिल्म ‘थलाइवी’ एक बहुभाषी फिल्म है और ये सभी भाषाओं में 23 अप्रैल को रिलीज के लिए तैयार भी है। लेकिन, मौजूदा हालात को देखते हुए इसे सभी भाषाओं में एक साथ रिलीज करना मुमकिन नहीं है।

जयललिता के किरदार में नजर आएंगी कंगना
कंगना इस फिल्म में अभिनेत्री और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में जयललिता का फिल्म से लेकर राजनीति तक का सफर दिखाया जाएगा। जयललिता के रूप में ढलने के लिए कंगना ने अपना काफी वजन भी बढ़ाया था। फिल्म का निर्देशन ए एल विजय ने किया है जो कई तमिल और तेलुगु फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.