ग्रेटर नोएडा : किडनैप छात्र को पुलिस ने सकुशल किया बरामद

0 5
ग्रेटर नोएडा। जिले में पुलिस ने अपहृत चौथी कक्षा के छात्र यश नागर को सकुशल बरामद कर लिया है। यश को शनिवार की दोपहर दो बाइक सवार अपहरणकर्ताओं ने घर के बाहर खेलते समय किडनैप किया था। जिसके बाद बच्चे की बरामदगी के लिए पुलिस की 17 टीमें लगी थीं। जिसमें 150 पुलिसकर्मी शामिल थे। पुलिस ने बदमाशों के संभावित ठिकानों पर दबिश दी तो आरोपी बच्चे को छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने बच्चे को विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह और ग्रामीणों की मौजूदगी में परिजनों को सौंप दिया है। वहीं, फरार आरोपियों की तलाश जारी है।

दो बाइक सवार बदमाश छात्र को उठाकर ले गए थे

दरअसल, दनकौर थाना क्षेत्र के नवरंगपुर गांव का रहने वाला है। यश शनिवार दोपहर घर के बाहर खेलते अचानक लापता हो गया था। परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की तो पता चला कि दो बाइक सवार बदमाश छात्र को उठाकर ले गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने बच्चे को बरामद करने के लिए 17 टीमें बनाई। जिसमें एडीसीपी, डीसीपी समेत 150 पुलिसकर्मी शामिल थे। लेकिन 24 घंटे बीत जाने के बाद भी यश का कुछ पता नहीं चला।
इसी बीच एक खबर आई कि गुलिस्तानपुर गांव में फिरौती के लिए एक बच्चे की हत्या कर दी गई। इसकी जानकारी होने पर यश के परिवारीजन भी परेशान हो उठे। वे ग्रामीणों के साथ रविवार की दोपहर दनकौर कोतवाली पहुंच गए और घेराव कर दिया। पुलिस ने नाराज ग्रामीणों को किसी प्रकार से समझा-बुझाकर शांत कराया और वापस भेजा। हालांकि ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ सोमवार को पंचायत का ऐलान कर दिया। इससे पुलिस के हाथ-पांव फूल गए।
लेकिन पुलिस ने गांव के ही पास जंगल से यश को सकुशल बरामद कर लिया। हालांकि बदमाश पुलिस के हाथ नहीं लगे। बच्चे की बरामदगी की सूचना पर विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने बच्चे का मेडिकल कराकर सकुशल ग्रामीणों की मौजूदगी में परिवार वालों को सौंप दिया। यश को अपने बीच पाकर परिवार वाले खुशी से झूम उठे। वहीं पुलिस अब इस पूरे मामले में आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी कर अपहरण कांड का खुलासा करने की बात कह रही है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.