मानसा वाराणसी के सिर सजा मिस इंडिया 2020 का ताज

0 2

मुंबई। मुंबई में फिल्मी सितारों की जगमगाहट, म्यूजिक की मस्ती और डांस के बीच तेलंगाना की रहने वाली मानसा वाराणसी को वीएलसीसी फेमिना मिस इंडिया 2020 का चुना गया। मुंबई के प्लश होटल में आयोजित हुए वीएलसीसी फेमिना मिस इंडिया 2020 के ग्रांड फिनाले इवेंट की फोटोज फेमिना मिस इंडिया के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई हैं। इन फोटोज में फेमिना मिस इंडिया 2020, फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2020 और फेमिना मिस ग्रेंड इंडिया 2020 नजर आ रही हैं। वहीं, हरियाणा की मनिका शियोकंद ने वीएलसीसी फेमिना मिस ग्रैंड इंडिया 2020 और यूपी की मान्या सिंह वीएलसीसी फेमिना मिस इंडिया 2020 की रनरअप रहीं।

आपको बता दें कि कोरोना की वजह से ऐसा पहली बार हुआ कि मिस इंडिया कॉन्टेस्ट को डिजिटल तरीके से आयोजित किया गया। ये मिस इंडिया 2020 का 57 वां संस्करण था।

टॉप 5 में पहुंचीं ये सुंदरियां

टॉप 5 में अपनी जगह बनाने वाली ब्यूटी क्वीन्स थीं गुजरात की खुशी मिश्रा, उत्तर प्रदेश की मान्या सिंह, तेलंगाना की मानसा वाराणसी, कर्नाटक की रति हुलजी और हरियाणा की मनिका शियोकंद।

ये स्टार्स हुए शामिल

वीएलसीसी फेमिना मिस इंडिया के ग्रैंड फिनाले इवेंट में कई बॉलीवुड स्टार्स भी शामिल हुए। मिस इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम पर इवेंट की कुछ फोटोज़ शेयर की हैं जिनमें बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया, चित्रांगदा सिंह, एक्टर अपारशक्ति खुराना और पुलकित सम्राट नजर आ रहे हैं। अपारशक्ति इस इवेंट में बतौर होस्ट नजर आए थे। इनके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर ने भी अपने डांस से फेमिना मिस इंडिया 2020 के ग्रैंड फिनाले में डांस से जलवा बिखेरा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.