मास्क ना लगाकर पुलिस से बदतमीजी करने वाला कपल गिरफ्तार

0 12

मास्क ना लगाकर पुलिस से बदतमीजी करने वाला कपल गिरफ्तार

नई दिल्ली।
 दिल्ली के दरियागंज में कल पुलिसकर्मियों के साथ दुर्व्यवहार करने वाले कपल को गिरफ्तार कर लिया गया है। इन्होंने मास्क न पहनने के लिए पूछे जाने पर पुलिसकर्मियों के साथ दुर्व्यवहार किया था, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। आरोपी पति को कल यानी रविवार को ही गिरफ्तार कर लिया गया था, जबकि पत्नी को आज गिरफ्तार किया गया।
जानकारी के मुताबिक रविवार (18 अप्रैल) को कार में सवार एक दंपती दिल्ली के दरियागंज इलाके से जा रहे थे। उन्होंने कार के अंदर मास्क नहीं लगाया हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने उनको रोक लिया और चालान काटने की बात कही, जिसके बाद पुलिस की कार्रवाई की बात को लेकर नाराज पति-पत्नी ने बीच सड़क पर ही जमकर हंगामा शुरू कर दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। वहीं आज दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।
वहीं गिरफ्तारी के बाद महिला आभा यादव ने बताया कि मास्क पहनने पर मुझे घुटन और सांस लेने में तकलीफ महसूस होती है। मुझे लगता है कि कार में इसकी जरूरत नहीं थी, क्योंकि मैं केवल अपने पति के साथ थी। मेरी राय है कि मास्क को सार्वजनिक स्थानों पर पहना जाना चाहिए।
दिल्ली पुलिस की ओर से जारी की गई वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे महिला और उसके पति पुलिस के बात बदतमीजी करते हुए ड्रामा कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने पटेल नगर निवासी पंकज दत्‍ता और उसकी पत्नी आभा यादव के खिलाफ केस दर्ज किया था, जिसके बाद इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है। घटना कल शाम साढ़े चार बजे के करीब की है। आपको बता दें कि दिल्ली में बीते कुछ दिन से कोरोना संक्रमण के मामलों में बहुत तगड़ा इजाफा देखा जा रहा है। जिसकी वजह से नाइट कर्फ्यू से लेकर वीकेंड कर्फ्यू तक लागू किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.