IPL 2021 : मोर्गन को जल्द फॉर्म में वापसी की उम्मीद

मोर्गन ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 18 रन की हार के बाद कहा कि यह सब प्रक्रिया से जुड़ा है।

0 4

मुंबई। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान इयोन मोर्गन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अब तक खराब फॉर्म से जूझते रहे हैं लेकिन वह इससे चिंतित नहीं है और उन्हें उम्मीद है कि वह किसी भी समय बड़ी पारी खेल सकते हैं। इंग्लैंड के विश्व कप विजेता कप्तान ने आईपीएल में अब तक चार मैचों में दो, सात, 29 और सात रन की पारियां खेली हैं। उनकी खराब फार्म केकेआर को भारी पड़ रही है।

मोर्गन ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 18 रन की हार के बाद कहा कि यह सब प्रक्रिया से जुड़ा है। मैं चीजों को लेकर जिस तरह से आगे बढ़ रहा हूं वे काफी सकारात्मक हैं। मैं लंबे समय से यहां हूं और मैंने अच्छा अभ्यास किया है। मुझे जल्द ही बड़ी पारी की उम्मीद है। चेन्नई ने इस बड़े स्कोर वाले मैच में तीन विकेट पर 220 रन बनाए और फिर केकेआर को 202 रन पर आउट किया। मोर्गन की टीम ने पावरप्ले के दौरान ही 31 रन पर पांच विकेट गंवा दिये थे।

मोर्गन ने कहा कि हमारे पास निचले क्रम में भी अच्छे बल्लेबाज हैं और यह हमारा मजबूत पक्ष है। हमारे पास मध्य और निचले क्रम में अनुभवी बल्लेबाज हैं और आज हमने यह देखा। आंद्रे रसेल, पैट कमिन्स और दिनेश कार्तिक की शानदार पारियों से केकेआर 200 रन के पार पहुंचने में सफल रहा लेकिन लक्ष्य तक नहीं पहुंच पाया। मोर्गन ने कहा कि उन्हें अपनी टीम की शानदार वापसी पर गर्व है। उन्होंने कहा कि हमें गर्व कि हम मैच को इतना करीब ले आये और असल में हम जीत की स्थिति में थे। विशेषकर पैट कमिंस ने आखिर में बेहतरीन बल्लेबाजी की।

मोर्गन पर धीमी ओवर गति के लिए जुर्माना
कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान इयोन मोर्गन पर चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच के दौरान धीमी ओवर गति रखने के लिये 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। सीएसके ने फाफ डु प्लेसिस के नाबाद 95 रन और दीपक चाहर के चार विकेट की मदद से बुधवार की रात को केकेआर पर 18 रन से जीत दर्ज की थी। इस बड़े स्कोर वाले मैच में सीएसके ने तीन विकेट पर 220 रन बनाए। इसके जवाब में केकेआर 202 रन पर आउट हो गया।

  • आईपीएल ने बयान में कहा कि कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन पर चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 21 अप्रैल को वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल मैच के दौरान धीमी ओवर गति के लिये जुर्माना लगाया गया है।

बयान के अनुसार, टीम का आईपीएल आचार संहिता के तहत इस सत्र का यह धीमी ओवर गति से जुड़ा पहला मामला है इसलिए मोर्गन पर 12 लाख रुपये का जुर्माना किया गया है। आईपीएल के नियमों के अनुसार धीमी ओवर गति के पहले मामले में टीम के कप्तान पर 12 लाख रुपये का जुर्माना किया जाता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.