सामने आया OnePlus 9 की स्पेसिफिकेशन, मार्च में कर सकता ग्लोबल बाजार में एंट्री

0 5

टेक डेस्क। चीन की दिग्गज टेक कंपनी OnePlus के अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus 9 और 9 Pro की लॉन्चिंग की चर्चा काफी समय से हो रही है। अब इन दोनों अगामी स्मार्टफोन कई लीक्स सामने आ चुके हैं। तो आइये आपको बतातें हैं OnePlus 9 और 9 Pro की स्पेसिफिकेशन के बारे में…

कई टेक मैगज़ीन की रिपोर्ट के मुताबिक, OnePlus 9 और 9 Pro स्मार्टफोन को मार्च में लॉन्च किया जा सकता है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो वनप्लस 9 स्मार्टफोन 6.55 इंच के एचडी डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। दूसरी ओर वनप्लस 9 प्रो में यूजर्स को 6.78 इंच का कर्व्ड डिस्प्ले मिलेगा।

मिल सकता है Snapdragon 888 प्रोसेसर

सामने आया OnePlus 9 की स्पेसिफिकेशन, मार्च में कर सकता ग्लोबल बाजार में एंट्री
 

बताता जा रहा है कि वनप्लस 9 और वनप्लस 9 प्रो स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा, हालांकि इसके सेंसर्स की जानकारी नहीं मिली है। इसके अलावा दोनों हैंडसेट में Snapdragon 888 प्रोसेसर के साथ 4,000mAh से ज्यादा की बैटरी दी जाएगी। वहीं, दोनों स्मार्टफोन का वजन 200 ग्राम से ज्यादा होगा।

क्या होगी OnePlus 9 और 9 Pro की संभावित कीमत

अब तक सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो OnePlus की अगामी OnePlus 9 और 9 Pro की कीमत प्रीमियम रेंज में रखेगी। साथ ही दोनों हैंडसेट को कई कलर ऑप्शन के साथ ग्लोबल बाजार में उतारा जा सकता है। फिलहाल, कंपनी की ओर से अभी तक वनप्लस 9 और 9 प्रो की लॉन्चिंग, कीमत या फीचर को लेकर कोई अधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

सामने आया OnePlus 9 की स्पेसिफिकेशन, मार्च में कर सकता ग्लोबल बाजार में एंट्री
 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वनप्लस ने पिछले साल अप्रैल में OnePlus 8 Pro को भारत में पेश किया था। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 54,999 रुपये है। वनप्लस 8 प्रो को तीन कलर ऑप्शन्स Onyx Black, Glacial Green (8GB RAM + 128GB) और Ultramarine Blue में उपलब्ध है। फोन के डिस्प्ले फीचर की बात करें तो ये 6.78 इंच के FluidAMOLED 120Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले में उपलब्ध है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.