कोकीन के साथ गिरफ्तार पामेला गोस्वामी ने की CID जांच की मांग

0 5

कोलकाता : बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले चर्चा में आए युवा बीजेपी नेता पामेला गोस्वामी को कोकीन रखने के आरोप में गिरफ्तारी के बाद शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट में पेशी के दौरान गोस्वामी ने कहा कि उन्हें साजिश के तहत फंसाया गया है. उन्होंने राकेश सिंह की गिरफ्तारी की मांग की. इसके अलावा उन्होंने कहा कि इस मामले में सीआईडी जांच होनी चाहिए. कोलकाता पुलिस ने पामेला गोस्वामी को 90 ग्राम कोकीन के साथ गिरफ्तार किया था. जिसकी कीमत करीब 10 लाख रुपए थी.

पामेला गोस्वामी ने कोर्ट में कहा कि बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के करीबी विजय सिंह को गिरफ्तार करे. हालांकि उनकी इस मांग को लेकर भी शंसय बना हुआ है कि उन्होंने विजय सिंह की गिरफ्तारी की बात क्यों कही है. पामेला की मां का कहना है कि उन्हें विजय सिंह के बारे में कोई जानकारी नहीं है. प्रबीर डे को लेकर भी उनकी मां ने कहा कि उन्हें कोई जानकारी नहीं है. हो सकता है प्रबीर उसका दोस्त हो.

वहीं बीजेपी युवा मोर्चा के अध्यक्ष और लोकसभा सांसद तेजस्वी सुर्या ने पामेला मामले पर कहा कि, कानून सभी के लिए सामान्य है. समय के साथ हम यह पता लगा लेंगे कि क्या गलत है और क्या सही. सही वक्त के साथ पार्टी के राज्य अध्यक्ष सही फैसला लेंगे. वहीं, टीएमसी नेता और बंगाल सरकार में मंत्री सुब्रत मुखर्जी ने कहा न्याय अपना काम करेगा.asg

Leave A Reply

Your email address will not be published.