सीएम योगी के जन्मदिन पर राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने किया फोन, मायावती ने भी दी बधाई

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का शनिवार को 49वां जन्मदिन

0 15

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का शनिवार को 49वां जन्मदिन था। उनका जन्म 5 जून 1972 को उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल में हुआ था। हालांकि, योगी होने के नाते योगी आदित्यनाथ अपना जन्मदिन कभी नहीं मनाते हैं। अपने जन्मदिन पर भी सीएम योगी ने रोजाना की तरह बैठक की। लेकिन सीएम योगी के जन्मदिन के मौके पर बधाई देने के लिए सुबह से ही लोगों का तांता लगा रहा। सोशल मीडिया पर लगातार बधाई संदेश दिए गए।

राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने किया सीएम योगी को फोन
देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने योगी आदित्यनाथ को उनके जन्मदिन के मौके पर फोन कर बधाई दी। देश के रक्षामंत्री और लखनऊ के सांसद राजनाथ सिंह ने भी योगी को फोन कर जन्मदिन की बधाई दी। साथ ही ट्वीट कर बधाई संदेश में लिखा कि प्रदेश के विकास और जन कल्याण के लिए वे समर्पित भाव से काम कर रहे हैं। उनके नेतृत्व में यूपी उत्तरोत्तर प्रगति करे यही कामना है। ईश्वर उन्हें स्वस्थ रखें और दीर्घायु करें। इससे पहले देश के गृहमंत्री अमित शाह ने भी योगी को जन्मदिन की बधाईयां दी। इतना ही नहीं बसपा सुप्रिमो मायावती ने भी सीएम योगी आदित्यनाथ को फोन कर जन्मदिन की बधाई दी।

योगी कैबिनेट ने दी सीएम योगी को जन्मदिन की बधाई
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को उनके कैबिनेट के साथियों ने भी सोशल मीडिया पर बधाई दी है। उप मुख्यमंत्री केशव मौर्या समेत सभी मंत्रियों और विधायकों ने अपने नेता को जन्मदिन की बधाई दी हैं। इस मौके पर प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिह समेत पार्टी के तमाम बड़े पदाधिकारी से लेकर कार्यकर्ताओं ने सीएम को बधाई दी। कई जगह पर कार्यकर्ता सीएम योगी के जन्मदिन पर सेवा कार्य भी कर रहे हैं। उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि ‘सुशासन और विकास के पर्याय, उत्तर प्रदेश को प्रगति के पथ पर अग्रसर करने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। ईश्वर आपको दीर्घायु करें। प्रदेश आपके नेतृत्व में प्रगति के नए आयाम छूए।’ यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने ट्वीट कर कहा कि ‘प्रदेश के सर्वांगीण विकास के लिए समर्पित, हिन्दू हृदय सम्राट, प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री पूज्य महंत योगी आदित्यनाथ जी को जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनायेंl बाबा गोरक्षनाथ आपको स्वस्थ और दीर्घायु रखें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.