New Delhi : मिया खलीफा के खिलाफ पोस्टर लेकर Protest

0 6

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में जारी किसानो के प्रदर्शन को कई विदेशी सेलिब्रिटीज ने समर्थन दिया था. जिसमें से एक लेबनानी-अमेरिकी पूर्व एडल्ट स्टार मिया खलीफा भी हैं. हाल ही में भारत में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में मिया ने ट्वीट किया था. जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. कई लोगों ने उन्हें भारत के मुद्दों पर ना बोलने की सलाह भी दे डाली.

यही नहीं दिल्ली में यूनाइटेड हिन्दू फ्रंट नाम के एक ग्रुप ने गुरूवार को मिया खलीफा सहित अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना और एनवायरनमेंट एक्टिविस्ट ग्रेटा थन्बर्ग के खिलाफ प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने मिया खलीफा के नाम के पोस्टर हाथों में लेकर उन्हें होश में आने की सलाह दी है. पोस्टर्स में लिखा है Miya Khalifa Regains Consciousness. इस स्लोगन से मतलब था मिया खलीफा होश में आओ.

अब मिया खलीफा ने प्रोटेस्ट का जवाब भी दे दिया है. उन्होंने यूनाइटेड हिन्दू फ्रंट के प्रदर्शनकारियों की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ”मैं इस बात की पुष्टि कर रही हूं कि मुझे होश आ गया है और मैं आपकी चिंता के लिए शुक्रिया अदा करना चाहती हूं, जो कि अनावश्यक थी. वैसे मैं अभी भी किसानों के साथ खड़ी हूं.’ मिया अक्सर सामाजिक मुद्दों पर बोलती हैं. वह कभी भी इन घटनाओं पर बोलने से नहीं कतराती.

बता दें की दो दिन पहले मिया खलीफा ने किसानों के प्रदर्शन को लेकर किए ट्वीट में मानवाधिकार का मुद्दा उठाया था और लिखा था, ‘मानवाधिकार उल्लंघन में ये सब क्या हो रहा है? नई दिल्ली के आसपास इंटरनेट काट दिया गया है.’ खलीफा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इसी के चलते वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.