Rahul का केंद्र पर वार, कहा – युवा बेरोजगार जिसके लिए PM मोदी ज़िम्मेदार

0 7

नई दिल्ली : कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी इन दिनों तमिलनाडु के दौरे पर हैं. इस साल अप्रैल-मई में तमिलनाडु में विधानसभा के चुनाव होने हैं. जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने केंद्र सरकार पर एक बार फिर से निशाना साधा. उन्होंने कहा कि देश में लोगों को रोज़गार नहीं मिल रहा है जिसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ज़िम्मेदार हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी युवाओं को रोजगार देने के लिए कोई प्रभावी कदम नहीं उठा रहे हैं. राहुल गांधी ने ये बातें तमिलनाडु के करुर में कही.

राहुल गांधी ने कहा, ‘हमारे युवाओं को इन दिनों नौकरियां नहीं मिल रही है. और ये उनकी गलती नहीं है. ये गलती है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की. क्योंकि वो कोई प्रभावी कदम नहीं उठा रहे हैं. देश पिछले 6 सालों में कमज़ोर हो गया है. बीजेपी की विचारधारा देश भर में घृणा फैला रही है. हमारी सबसे बड़ी ताक़त अर्थव्यवस्था जो ध्वस्त हो चुकी है.’

बता दें कि अगले तीन महीनों के भीतर तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में राहुल गांधी राज्‍य के तीन दिनों के दौरे पर वहां पहुंचे हैं. अपने दौरे के दूसरे दिन रविवार उन्होंने कई जगहों पर रैलियां और रोडशो किए. इससे पहले तिरुपुर में भी पूर्व कांग्रेस अध्‍यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था.

Leave A Reply

Your email address will not be published.