चारा घोटाला: जेल में ही रहेंगे लालू यादव, नहीं मिली जमानत

0 11
रांची। चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को फिलहाल झारखंड हाई कोर्ट की तरफ से कोई राहत नहीं मिलने वाली है।  ऐसा इसलिए क्योंकि झारखंड हाई कोर्ट ने लालू यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई अगले शुक्रवार तक टाल दी है।
बता दें कि शुक्रवार को मामले की सुनवाई करते हुए झारखंड हाई कोर्ट में जस्टिस अपरेश कुमार सिंह की पीठ ने लालू यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई को टालते हुए सुनवाई की अगली तारीख 19 फरवरी की तय की है।

सीबीआई ने की वक्त की मांग

बता दें कि सुनवाई के दौरान सीबीआई ने ऑर्डर शीट जमा करने को लेकर कोर्ट से कुछ और समय की मांग की, जिसके बाद कोर्ट ने सुनवाई 19 फरवरी तक टाल दी। लालू यादव के अधिवक्ताओं के मुताबिक लोअर कोर्ट की जितनी रिपोर्ट झारखंड हाई कोर्ट से मांगी गई थी, वह सारी रिपोर्ट उन्होंने कोर्ट में जमा कर दी है। सिर्फ सीबीआई की तरफ से जानबूझकर समय बढ़ाई जा रही है।

दिल्ली एम्स में चल रहा है इलाज

गौरतलब है कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे हैं। इस दौरान स्वास्थ्य बिगड़ने के बाद उन्हें रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां लंबे समय से उनका इलाज चल रहा था। लेकिन, बीते दिनों अचानक लालू यादव की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी। ऐसे में बेहतर इलाज के लिए उन्हें दिल्ली एम्स शिफ्ट कर दिया गया है। फिलहाल वो दिल्ली एम्स में ही इलाजरत हैं।
Leave A Reply

Your email address will not be published.