2022 के UP विधानसभा चुनाव की रणनीति को लेकर दिल्ली में होगी शिवपाल और ओवैसी की मुलाकात

0 8

लखनऊ: यूपी में अगले साल विधानसभा चुनाव होने से पहले सभी राजनीतिक दल अपनी गोटियां बैठाने में जुट गए हैं. इसी क्रम में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव को भागीदारी संकल्प मोर्चा में शामिल करने की कोशिशें जोरशोर से चल रही हैं.

सूत्रों के अनुसार, शनिवार को भागीदारी संकल्प मोर्चा के संयोजक विधायक ओम प्रकाश राजभर ने शिवपाल की बातचीत एआईएमएआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी से कराई. बहुत जल्द शिवपाल और ओवैसी के बीच दिल्ली में बैठक होगी. जिसके बाद शिवपाल यादव भी इस मोर्चा का हिस्सा बनने पर फैसला ले सकते हैं.

शनिवार को राजभर ने की थी शिवपाल से मुलाकात

सुलेहदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष व भागीदारी संकल्प मोर्चा के संयोजक विधायक ओम प्रकाश राजभर ने शनिवार की शाम को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की. मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं के बीच विधानसभा चुनाव के लिए एक साथ आने पर चर्चा हुई.

बातचीत के दौरान ही राजभर ने अपने मोबाइल फोन से एआईएमएआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी से शिवपाल यादव की बातचीत कराई. जिसमें तय हुआ कि दोनों नेता बहुत जल्द दिल्ली में एक साथ बैठेंगे. जिसमें विधानसभा चुनाव के लिए साथ आने पर चर्चा होगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.