सुनील बंसल भी हुए कोरोना संक्रमित, आप सांसद ने उठाए सवाल

0 3
ब्यूरो (विद्रोही आनन्द)
लखनऊ। 
उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण तेजी से पैर पसार रहा है। इसी क्रम में लखनऊ के प्रतिष्ठित किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी  के वीसी सहित 40 डॉक्टर कोरोना संक्रमित होने से हड़कंप मच गया है। वहीं दूसरी तरफ बीजेपी संगठन महामंत्री सुनील बंसल के भी कोरोना संक्रमित होने की खबर है।
यूपी बीजेपी के संगठन महामंत्री सुनील बंसल कोरोना संक्रमित हो गए हैं। एंटीजन टेस्ट में कोरोना संक्रमण निकला। आरटी पीसीआर जांच के लिए सैम्पल लिया गया है। वह प्रदेश कार्यालय में क्वारंटीन किए गए हैं। मंगलवार को पार्टी के स्थापना दिवस के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित तमाम नेता शामिल  हुए थे। वहीं, राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार रविंद्र जायसवाल भी संक्रमित हो गए हैं। यूपी में एक महीने पहले 1,647 मरीज थे और अब इनकी संख्या बढ़कर 27,509 हो गई है। महीने भर में 25,862 नए रोगी बढ़े हैं। यानी मरीजों की संख्या में 16 गुना बढ़ोतरी हुई है।
बीजेपी के प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि शुरुआती लक्षण दिखने पर मंगलवार को कोरोना जांच की करवाई थी, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने अपने आप को आइसोलेट कर लिया है। पिछले दिनों में मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से निवेदन है कि आप भी अपनी जांच करवा लें। इसके बाद आरटी-पीसीआर जांच के लिए उनका सैंपल लिया गया है। चिकित्सकों की सलाह पर बंसल को प्रदेश कार्यालय में ही क्वारंटीन करते हुए उनका इलाज शुरू किया गया है।

आप सांसद ने उठाए सवाल
आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने सवाल खड़ा करते हुए ट्विटर पर कहा कि कहां सो रहा चुनाव आयोग?  क्या आदित्यनाथ को लोगों की ज़िन्दगी से खिलवाड़ करने की खुली छूट है? सुनील बंसल के साथ आदित्यनाथ जी मीटिंग में थे बंसल को कोरोना हो गया तो कोविड नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए आज वो बंगाल में प्रचार कैसे कर रहे हैं?

Leave A Reply

Your email address will not be published.