फैंस का इंतजार खत्म, थिएटर में रिलीज होंगी YRF की ये 5 बड़ी फिल्म

0 5

मुंबई: इस साल कोरोना काल के चलते हमे कई परेशानियों का सामना करना पड़ा मनोरंजन जगत में भी हमे कई दिक्कते हुई जैसे थिएटर भी बंद पड़ा था और कई फिल्मे रिलीज नहीं हो पायी पर अब ऐसा नहीं है अब जिंदगी वापस से पटरी पर आने के बाद सिनेमा घर खुल चुके और एक बार फिर ये फिल्मे बड़े परदे पर दिखाई जाएगी.  ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर फिल्में और सीरीज र‍िलीज हुए लेक‍िन थ‍िएटर में देखने का मजा ही कुछ और होता है. आख‍िर फैंस के इस इंतजार को खत्म करते हुए यश राज फिल्म्स ने अपने पांच बड़ी फिल्मों के रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. यशराज फिल्म्स की ओर से सूचना जारी कर पांच फिल्मों की रिलीज डेट बताई गई है. जिसमे पहली फिल्म है.

संदीप और पिंकी फरार

संदीप और पिंकी फरार 19 मार्च 2021 को र‍िलीज होगी. दिबाकर बनर्जी द्वारा न‍िर्देश‍ित इस फिल्म में अर्जुन कपूर और परिदिती चोपड़ा नजर आएंगे. फिल्म को दिबाकर बनर्जी ने ही प्रोड्यूस किया है जबकि इसका वर्ल्डवाइड ड‍िस्ट्र‍िब्यूशन या राज फिल्म्स के जिम्मे है.

इस साल कोरोना काल के चलते हमे कई परेशानियों का सामना करना पड़ा मनोरंजन जगत में भी हमे कई दिक्कते हुई जैसे थिएटर  भी बंद पड़ा था और कई फिल्मे रिलीज नहीं हो पायी पर अब ऐसा नहीं है अब जिंदगी वापस से पटरी पर आने के बाद सिनेमा घर खुल चुके और एक बार फिर ये फिल्मे बड़े परदे पर दिखाई जाएगी
इस साल कोरोना काल के चलते हमे कई परेशानियों का सामना करना पड़ा मनोरंजन जगत में भी हमे कई दिक्कते हुई जैसे थिएटर भी बंद पड़ा था और कई फिल्मे रिलीज नहीं हो पायी पर अब ऐसा नहीं है अब जिंदगी वापस से पटरी पर आने के बाद सिनेमा घर खुल चुके और एक बार फिर ये फिल्मे बड़े परदे पर दिखाई जाएगी

बंटी और बबली 2

बंटी और बबली 2, 23 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी. सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी स्टारर इस फिल्म का निर्देशन वरुण वी शर्मा ने किया है. आद‍ित्य चोपड़ा और यश राज फिल्म्स, फिल्म के निर्माता हैं.

शमशेरा

रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त की मोस्ट अवेटेड फिल्म शमशेरा 25 जून 2021 को रिलीज के लिए तैयार है. करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल  को आद‍ित्य चोपड़ा और यश राज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है.

जयेशभाई जोरदार

रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार को लेकर भी काफी बज बना हुआ था. यह फिल्म 27 अगस्त 2021 को रिलीज होगी. फिल्म में शाल‍िनी पांडे, बोमन ईरानी और रत्ना पाठक शाह भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. इसे दिव्यांग ठक्कर ने डायरेक्ट किया है, जबकि मनीष शर्मा और यश राज फिल्म्स इसके निर्माता हैं.

पृथ्वीराज

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म पृथ्वीराज 5 नवंबर 2021 को दीवाली के मौके पर रिलीज होगी. इसमें संजय दत्त और सोनू सूद भी शामिल हैं. फिल्म का न‍िर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश द्व‍िवेदी ने किया है. इसे आद‍ित्य चोपड़ा और यश राज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है.  तो ये थी यश राज फिल्म्स की 5 बड़ी फिल्मे जो जल्द ही सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी

Leave A Reply

Your email address will not be published.