TMC सांसद दिनेश त्रिवेदी ने दिया इस्तीफा, बोले – पार्टी में घुटन हो रही

0 10

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) को झटका देते हुए तृणमूल कांग्रेस से राज्यसभा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री दिनेश त्रिवेदी ने राज्यसभा में इस्तीफे का ऐलान कर दिया. उनके इस कदम के बाद से कयास लगाए जा रहें हैं कि दिनेश त्रिवेदी जल्द ही भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं.

राज्यसभा में बजट पर चर्चा के दौरान दिनेश त्रिवेदी ने कहा कि असल में हम जन्मभूमि के लिए ही हैं और मुझसे ये देखा नहीं जा रहा है कि हम करें तो क्या करें, एक पार्टी में हैं तो सीमित हैं, लेकिन अब यहां मुझे घुटन महसूस हो रही है, हम कुछ कर नहीं पा रहे हैं, उधर अत्याचार हो रहा है, आज मेरी आत्मा कह रही है कि इस्तीफा दे दो और बंगाल की जनता के बीच जाकर रहो.’

टीएमसी नेता दिनेश त्रिवेदी ने कहा, ‘मैं आज यहां (राज्यसभा) से इस्तीफा दे रहा हूं और देश के लिए, बंगाल के लिए हमेशा काम करता रहा हूं और काम करता रहूंगा.’ बताया जा रहा है कि दिनेश त्रिवेदी अब तृणमूल कांग्रेस से भी इस्तीफा दे सकते हैं. दिनेश त्रिवेदी को लेकर कई बार अटकलें लगाई गई थी कि वो पार्टी छोड़ सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक, एक से दो दिन में दिनेश त्रिवेदी तृणमूल कांग्रेस से इस्तीफा दे देंगे और फिर बीजेपी में शामिल हो जाएंगे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.