प्रधान पद प्रत्याशी ने बांटी शराब, पीकर दो की मौत, दो बीमार

0 8

अयोध्या। यूपी में पंचायत चुनाव की बढ़ती सरगर्मियों के बीच मिलावटी शराब का धंधा खूब फल-फूल रहा है। ऐसे में जहरीली शराब से लोगों की मौत का सिलसिला  भी जारी है। एक तरफ प्रतापगढ़ जिले में मरने वालों की संख्या सात पहुंच चुकी है, वहीं गुरुवार को अयोध्या जिले में दो लोगों की शराब पीने से मौत हो गई। जबकि दो लोग बीमार हैं, जिनका इलाज जारी है। आरोप है कि निवर्तमान प्रधान ने गांव में होली पर शराब और मछली अपने वोटरों को बांटी थी। जिसको पीने के बाद परिवारों पर कहर बरपा है।

होली के दिन बांटी गयी थी शराब


अयोध्या जिले के गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के त्रिलोकपुर गांव के मजरे डफ्फरपुर में होली के दिन निवर्तमान प्रधन ने शराब और मछली बांटी थी। इसके सेवन के बाद चार लोगों की हालत बिगड़ी। उन्हें अस्पताल ले जाया गया। एसआई राजेश तिवारी ने बताया कि बुधवार को वीरेंद्र वर्मा की मौत हुई थी, उसे पीलिया था। जबकि धर्मेंद्र वर्मा की मौत आज हुई है। दो युवक राजेश व लाल बहादुर गंभीर रूप से बीमार हो गए है।दोषियों पर कार्रवाई करने में जुटी पुलिस  


घटना की सूचना पाकर जिलाधिकारी अनुज कुमार झा और एसएसपी शैलेश पांडे व उप जिलाधिकारी ज्योति सिंह मौके पर पहुंचीं। एसएसपी ने कहा दोषियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। अवैध शराब से जुड़े चेन की पड़ताल भी की जा रही है। दो को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। एक का अयोध्या जिला अस्पताल में तो दूसरे का अंबेडकरनगर जिले में इलाज चल रहा है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.