यूपी पुलिस ने किया मजेदार ट्वीट, लेट नाईट पार्टी करने वालों को दिया मैंसेज

0 8

लखनऊ। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ‘पावरी हो रही है’ मीम को लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस ने भी एक मजेदार ट्वीट किया है, जिसे बड़ी संख्या में लोगों ने रीट्वीट और लाइक किया है। इस ट्वीट के माध्यम से उत्तर प्रदेश पुलिस ने लोगों से अपील की है कि यदि देर रात तक चल रही किसी पार्टी के कारण उन्हें परेशानी हो रही है, तो वे आपात नंबर 112 पर फोन कर इसकी शिकायत कर सकते हैं। उत्तर प्रदेश पुलिस अपने विभिन्न सोशल मीडिया खातों के जरिए कई बार अपने मजाकिया पोस्ट से लोगों का ध्यान आकर्षित करती रहती है।

पुलिस की 112 सेवा ने ट्वीट किया, ‘‘ये हम हैं और यह हमारी कार है। अगर देर रात हो रही किसी ‘पावरी’ से आपको दिक्कत हो रही है, तो ये हमारा नंबर है-112 .’ इस ट्वीट की पृष्ठभूमि में पुलिस की गाड़ी नजर आ रही है, जिसका शीर्षक है, ‘यदि देर रात कोई पार्टी हो रही है और आपको इससे दिक्कत हो रही है, तो 112 पर फोन करें।’ रविवार दोपहर को किए गए इस ट्वीट को सोमवार रात तक करीब 3,000 बार रीट्वीट किया जा चुका था और करीब 10,000 लोग इसे ‘लाइक’ कर चुके थे।

पाकिस्तानी युवती ने तैयार किया था मीम

पाकिस्तानी युवती दानानीर मोबीन ने एक मीम तैयार कर इसे अपने सोशल मीडिया खाते पर पोस्ट किया था, जिसमें वह कार के सामने कुछ लड़के-लड़कियों के साथ मौजूद हैं और कहती नजर आ रही हैं कि ‘ये हमारी कार है, ये हम हैं, ये हमारी पावरी हो रही है।’ दानानीर पार्टी कहना चाह रही हैं लेकिन पश्चिमी लहजे में बोलने की वजह से यह ‘पावरी’ सुनाई दे रहा है। यह मीम काफी वायरल हो रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.