विक्रांत रोना : 14 भाषा में होगी रिलीज किच्छा सुदीप की फिल्म

0 5

विक्रांत रोना : 14 भाषा में होगी रिलीज किच्छा सुदीप की फिल्म

मुंबई।
 कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता किच्छा सुदीप अपनी आगामी फिल्म विक्रांत रोना को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। किच्छा सुदीप के फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. फैंस की बेसब्री को देखते हुए फिल्म विक्रांत रोना की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। यह फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 19 अगस्त का ये वो दिन है जब दुनिया को एक नया नायक मिलेगा, जिसका नाम है- विक्रांत रोना. किच्छा सुदीप की यह फिल्म दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने के लिए तैयार है।
सुदीप किच्छा ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए एक मोशन पोस्टर भी रिलीज किया है। यह पैन वर्ल्ड बहुभाषी फिल्म 14 भाषाओं में और 55 देशों में रिलीज की जाएगी। यह फिल्म 2021 में रिलीज़ होने वाली अपेक्षित फिल्मों में से एक है। इतना ही नहीं, इस फिल्म को दर्शक 3डी में भी देख सकेंगे। विक्रांत रोना की टीम ने इस बात की पुष्टि की है कि फिल्म 3डी में रिलीज होगी और वे जल्द ही इससे जुड़ी जानकारी दर्शकों को देंगे।

दर्शकों को फिल्म का है बेसब्री से इंतजार
निर्माता जैक मंजूनाथ का इस फिल्म को लेकर कहना है कि एक निर्माता के रूप में, मुझे विक्रांत रोना की रिलीज़ की तारीख की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। हम दुनिया के नए नायक, विक्रांत रोना को दर्शकों के समक्ष उनकी पसंद की भाषा में पेश करने का प्रयास कर रहे हैं। विजुअली यह फिल्म बहुत ही अद्भुत है। महामारी को ध्यान में रखते हुए हमें ऐसा प्रतीत होता है कि दर्शक इस प्रकार की अद्भुत फिल्म को सिनेमाघरों में देखने का अधिकार रखते हैं। हमें बेसब्री से इंतजार है कि हम इस फिल्म के जरिए लोगों का मनोरंजन करें।
इस फिल्म का निर्देश अनूप भंडारी ने किया है। उनका कहना है कि फिल्म रिलीज़ की घोषणा को लेकर हम बेहद उत्साहित हैं। फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम जोरों से चल रहा है। कुछ सर्वश्रेष्ठ तकनीशियन हमारी इस फिल्म का हिस्सा हैं। हम सब मिलकर हमारे दर्शकों के समक्ष विक्रांत रोना की दुनिया को सर्वश्रेष्ठ तरीके से दिखाने का अथक प्रयास कर रहे हैं।
भारतीय सिनेमा के बादशाह किच्छा सुदीप को फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे हो चुके हैं। इंडस्ट्री में 25 साल पूरे होने के अवसर पर उनकी इस बहुप्रतिक्षित फिल्म विक्रांत रोना का टाइटल लोगो और 180 सेकंड के स्निक पीक को विश्व की सबसे लंबी इमारत बुर्ज खलीफा पर दर्शाया गया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.