विलेज कुकिंग टीम के साथ राहुल गांधी ने लिया मशरूम बिरयानी का मजा

0 9

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल के वायनाड से लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने अपना अलग अंदाज दिखाया है। पिछले हफ्ते वो तमिलनाडु के दौरे पर गए थे। इस दौरान उन्होंने वहां कई सभाएं की। राहुल गांधी वहां की जनता से सीधे जुड़ना चाहते हैं। इसी कड़ी में वो वहां के एक यूट्यूब चेनल के शो पर भी पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मशरूम बिरयानी का मजा लिया। बता दें कि दक्षिण भारत के साथ-साथ ये चैनल पूरी दुनिया में मशहूर है।

दरअसल, राहुल गांधी मशहूर यूट्यूब फूड चैनल विलेज कुकिंग से हाल ही में जुड़े और उनके साथ एक खास जायके का आनंद उठाया। राहुल गांधी ने विलेज कुकिंग की टीम संग मशरूम बिरयानी का आनंद लिया।
राहुल गांधी के इस वीडियो को विलेज कुकिंग की टीम ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है। यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि राहुल नीले टी-शर्ट और ब्लैक कलर के पैंट पहने साधारण लुक में विलेज कुकिंग टीम को ज्वाइन किया।

इस दौरान पूरी टीम ने बड़ी शिद्दत से उनके लिए मशरूम बिरयानी की रेसिपी तैयार की। राहुल गांधी ने इसके बाद बड़ी सादगी से टीम के बाकी सदस्यों के साथ जमीन पर बैठकर इस जायके का आनंद उठाया।
राहुल गांधी के इस वीडियो को पोस्ट कर विलेज कुकिंग ने लिखा कि आज हमारे लिए बड़ा दिन है. राहुल गांधी ने हमारी कुकिंग को ज्वाइन किया और साथ ही खूब प्रोत्साहित भी किया। आज हमने पारंपरिक और स्वस्थ सामग्री का उपयोग करके मशरूम बिरयानी रेसिपी बनाई। राहुल गांधी हमारे साथ भोजन करके मशरूम बिरयानी का आनंद ले रहे हैं। हम अपने जीवन में इस बड़े पल को कभी नहीं भूल सकते। इस महान अवसर के लिए राहुल सर आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।

बिरयानी का मजा और बातें

राहुल गांधी के साथ इस वीडियो में कांग्रेस की नेता और करूर की सांसद जोथीमानी भी दिख रही हैं। राहुल बिरयानी बनाने के दौरान रसोइयों की मदद भी करते दिख रहे हैं। इसके अलावा रायता तैयार करते समय उन्होंने कई तमिल शब्दों का भी इस्तेमाल किया। राहुल ने इसके अलावा रसोइयों से ये भी कहा कि उनके दोस्त सैम पित्रोदा अमेरिका में रहते हैं और में अगर कोई उन्हें वहां बिरयानी बनाने के लिए बुलाता है तो क्या वो वहां जाएंगे। राहुल ने इसके बाद जमीन पर बैठ कर केले के पत्ते पर बिरयानी का मजा लिया। शुक्रवार को ये वीडियो अपलोड किया गया था. इसके बात से ये वायरल हो गया। लोग राहुल की जम कर तारीफ कर रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.