आजमगढ़ के जीशान को आम आदमी पार्टी में नई जिम्मेदारी

0 6

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश की राजनीति में तेज़ी से आगे बढ़ते हुए आम आदमी पार्टी ने संगठन में अपने पदाधिकारियों की संख्या बढ़ाते हुए नए पदाधिकारियों की सूची जारी की है। इस बदलाव के तहत अब जनपद आजमगढ़ के जीयनपुर निवासी सैयद जीशान मेंहदी को यूथ विंग का प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया गया है। संगठन को मजबूत बनाने के लिए पार्टी हाइ कमान की तरफ से एक नई लिस्ट जारी की गई है। जिसमें आजमगढ जनपद निवासी सैयद जीशान मेंहदी को प्रदेश उपाध्यक्ष यूथ विंग नियुक्त किया गया है। इस खबर से आम आदमी पार्टी आजमगढ़ के कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर देखने को मिली।

जीशान मेंहदी ने कहा कि मैं पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का आभार प्रकट करता हूं और हाइकमान ने जो जिम्मेदारी दिया है उसको आखिरी दम तक निभाउंगा और प्रदेश में आम आदमी पार्टी के संगठन को मजबूत करके आगामी 2022 के विधान सभा आम चुनाव में एक मजबूती के साथ जनता की सेवा के लिए उतरेंगे। इसके साथ ही केजरीवाल सरकार के दिल्ली मॉडल की तरह उत्तर प्रदेश को बनाने के लिए आम आदमी पार्टी का मिशन लोगों तक पहुंचाने का काम करेंगे।
जीशान मेंहदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता हर सरकार में ठगी गई है।

सबने केवल वोट लेकर सत्ता हासिल किया और प्रदेश के विकास की तरफ ध्यान नहीं दिया जो आज किसी से छुपा नहीं है। भ्रष्टाचार से लेकर स्वास्थ्य व्यवस्था, बिजली, सड़क, महिला सुरक्षा के मामले में प्रदेश की बीजेपी सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है। दो समुदायों में दूरी पैदा करके केवल राजनैतिक फायदा लिया है। आम आदमी पार्टी सही मायने में आम आदमी की पार्टी है और जनता का आशीर्वाद मिला तो उत्तर प्रदेश में दिल्ली के विकास की तरह एक कीर्तिमान स्थापित करेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.