Wednesday , May 25 2022

बिग बॉस-13 के Runnerup Asim Riaz मना रहें हैं अपना 27वां जन्मदिन

मुंबई : कलर्स के रियलिटी शो बिग-बॉस में अपने अभिनय से लाखो लोगों का दिल जीतने वाले आसिम रियाज़ आज अपना जन्मदिन मना रहें हैं. वे इस साल अपना 27वां जन्मदिन मनाएंगे. जम्मू में 13 जुलाई, 1993 को जन्में आसिम ने अपने स्कूल की पढाई ‘दिल्ली पब्लिक स्कूल, जम्मू’ से पूरी की थी. अपनी ग्रेजुएशन की पढाई ख़त्म करने के बाद आसिम ने जम्मू में ही मॉडलिंग की दुनिया में अपना पहला कदम रखा था. वे फिलहाल काफी समय से मुंबई में रह रहे हैं.

बिग बॉस 13 में एंट्री के बाद मिला फेम

बिग बॉस सीजन 13 में एंट्री लेने के बाद असीम रियाज़ को काफी हाइलाइट्स मिली. इस शो के बीच में ही असीम और हिमांशी खुराना की लवस्टोरी की शुरुआत हुई. जो कुछ ही समय बाद लोगों के सामने आने लगी. हालाकि बिग बॉस के घर में आने से पहले ही असीम अपनी फिटनेस और बॉडी के वजह से सुर्खियों में थे. इतना ही नहीं शो में असीम, फैशन के मामले में बाकी कंटस्टेंट को कड़ा मुकाबला देते हुए नजर आएं थे.

सामने आई थी ब्रेकअप की अफवाह

फिलहाल कुछ वक्त पहले खबरे ये आ रहीं हैं कि बिग बॉस-13 के लवली कपल हिमांशी खुराना और आसिम रियाज़ ने रिलेशनशिप ख़त्म कर ब्रेकअप कर लिया है. हाल ही में हिमांशी ने एक ट्वीट किया था जिससे उनके फैंस को काफी झटका लगा था. उन्होंने लिखा थे कि ‘कोई उन्हें और आसिम को साथ नहीं देखना चाहता’. ये देख फैंस को लगा दोनों का ब्रेकअप हो गया लेकिन फिर आसिम के जवाब से उनके फैन्स को राहत मिली.

मैगज़ीन के लिए करवाया था फोटो-शूट

इन्ही अफवाहों के बीच दोनों ने एक रोमांटिक फोटो-शूट करवाया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. दरअसल ये फोटोशूट उन्होंने एक मैगज़ीन के लिए करवाया था. अपने इस फोटोशूट में आसिम और हिमांशी हमेशा की तरह हॉट-कपल के रूप में नजर आएं थे. वैसे ये पहली बार नहीं है जब हिमांशी और आसिम की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं. बिग बॉस से निकलने के बाद दोनों को अक्सर साथ ही स्पॉट किया जाता है.

इससे पहले आसिम को बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन के साथ ‘मेरे अंगने में’ सोंग में देखा गया था. उनके इस गाने को फैन्स ने खूब पसंद किया गया था. बता दें हाल ही में आसिम ने अपने सपनों की कार बीएमडब्ल्यू 5 एम सीरीज़ ख़रीदी है, जिसके बाद उनकी खुशी का ठीकाना नहीं है.

Leave a Reply