Saturday , May 21 2022
Kangana Ranaut angry reaction on bollywood after Sushant Singh Rajpoot'death

सुसाइड नहीं, प्लान मर्डर हुआ है : कंगना

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के मामले पर बॉलीवुड की बेबाक अभिनेत्री कंगना राणावत ने अपना दु:ख जाहिर करते हुए बॉलीवुड को खूब लताड़ लगाई.

कंगना ने कहा कि “सुशांत की मौत ने हम सब को तोड़ कर रख दिया है मगर कुछ लोग इस बात में माहिर हैं कैसे बात को उल्टे तरीके से पेश करना है. जो लोग कह रहे हैं जिनका दिमाग कमजोर होता है वह डिप्रेशन में आते हैं और सुसाइड करते हैं, मैं कहती हूं ऐसा हो ही नहीं सकता कि जो बंदा इंजीनियरिंग में टॉप करता है, रैंक होल्डर है, उसका दिमाग कैसे कमजोर हो सकता है पर उसकी अंतिम पोस्ट को देखें तो वह लोगों से कह रहे हैं कि उनकी फिल्में देखें नहीं तो उन्हें इस इंडस्ट्री से निकाल दिया जाएगा. उनका कोई गॉडफादर नहीं है.”

“मैं तो बिल्कुल सरप्राइज्ड हूं. इस हादसे की कोई बुनियाद नहीं है. इतनी शानदार फिल्में देने वाले सुशांत को अवार्ड तो दूर सराहना तक नहीं मिली और गली ब्वॉय जैसी वाहियात फिल्म को अवार्ड की झड़ी लगा दी जाती है.

हमें किसी से कुछ नहीं चाहिए और कम से कम हम जो काम करते हैं उसकी सराहना तो करिए है यह सुसाइड नहीं प्लांट मर्डर था सुशांत की यह गलती थी उसने मान लिया कि वह वर्थलेस है और आत्महत्या जैसे गंभीर कदम उठा लिए.

हम आपको बता दें कि कंगना की गिनती बेबाक राय रखने वाली अभिनेत्रियों में की जाती है. वह कई बार फिल्म इंडस्ट्री में भाई भतीजावाद का आरोप लगा चुके हैं यहां तक की उन्होंने करण जौहर को नेपोटिज्म का माफिया भी कहा था जिसके कारण काफी दिनों तक करण जौहर और कंगना रनौत में कोल्ड वॉर चलता रहा और आज जब सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया में नहीं है तो फिर से बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा गरमा गया है.

Leave a Reply