Saturday , May 21 2022

COVID-19 सुविधाओं के लिए प्रयोग हो रहे इस होटल में आग से 10 की मौत

नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा के होटल स्वर्ण पैलेस में अचानक आग लगने की खबर आई है। फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं। ये होटल एक अस्पताल कोविड-19 सुविधाओं के रूप में प्रयोग किया जा रहा था। घटना में 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि 30 लोगों को बचाया गया है। मामले में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है। बता दें कि आंध्र प्रदेश में कोरोना के कुल 84654 मरीज है।

प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में कोविड-19 देखभाल केंद्र में बदले गए एक होटल में आग लगने से हुई मौतों पर शोक प्रकट किया। मोदी ने कहा, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी से उनकी बात हुई और उन्हें हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। विजयवाड़ा का एक निजी अस्पताल कोविड-19 के मरीजों के उपचार के लिए इस होटल का इस्तेमाल करता है। आज सुबह वहां आग लग गई जिसमें सात मरीजों की मौत हो गई। प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा, ‘विजयवाड़ा के एक कोविड केंद्र में आग लगने की घटना से क्षुब्ध हूं। मेरी संवेदनाएं उन सभी के साथ हैं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खोया है। घायलों के जल्द स्वस्थ होने की मैं कामना करता हूं।

आन्ध्र प्रदेश सरकार ने होटल में आग लगने से जान गवाने वाले लोगो के पारिवार को 50,50 लाख रूपए का मुआवज़ा देने की घोषणा की है।

Leave a Reply