Tuesday , July 5 2022

प्रतापगढ़ सड़क दुर्घटना: तेज रफ्तार बोलेरो की ट्रक से भिड़ंत, 14 की मौत

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में गुरुवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया. लखनऊ प्रयागराज हाइवे पर तेज रफ़्तार से चल रही अनियंत्रित बोलेरो खड़े ट्रक में जा घुसी. इस हादसे में 14 बारातियों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे में मरने वालो में पांच किशोर भी हैं. प्रतापगढ़ के एसपी अनुराग आर्य ने हादसे की पुष्टि की है. उन्होंने चालक के झपकी आ जाने से हादसा होने की आशंका जताई है. वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रतापगढ़ हादसे पर दुख जताया है. सीएम योगी ने अधिकारियों को मौके पर पहुंचने और पीड़ितों को हर संभव सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया है.

कुंडा कोतवाल डीपी सिंह ने बोलेरो में बैठे सभी 14 लोगों की मौत की पुष्टि की है

घटना के बाद बोलेरो में कुछ लोग फसे हुए थे, जिनको गैस कटर की मदद से बाहर निकाला गया. कुंडा कोतवाल डीपी सिंह ने बोलेरो में बैठे सभी 14 लोगों की मौत की पुष्टि की है. मृतकों में दिनेश कुमार, पवन कुमार, दयाराम, अमन कुमार, राम समुझ, अंश, गौरव कुमार, नान भैया, सचिन, हिमांशु, मिथलेश कुमार, अभिमन्यु, पारसनाथ की पहचान हो पाई है. घटनास्थल पर देर रात एसपी अनुराग आर्य भी पहुंचे. वही हादसे की खबर बरात में पहुंची तो अफरातफरी मच गई.

सड़क हादसा: तेज रफ्तार बोलेरो की ट्रक से भिड़ंत, 14 की मौत

14 मृतकों के शवों को ट्रैक्टर से लादकर जिला अस्पताल भेजा गया.

एसपी अनुराग आर्या घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने मृतकों के स्वजनों से बात की और सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने को कहा. देर रात सभी 14 मृतकों के शवों को ट्रैक्टर से लादकर जिला अस्पताल भेजा गया.

Leave a Reply