Wednesday , July 6 2022

अगवा बच्ची की तलाश में जुटी प्रयागराज पुलिस, रेलवे जंक्शन से हुई थी गायब

प्रयागराज: प्रयागराज में बीते दिन देर रात रेलवे जंक्शन के बाहर से 20 दिन की एक बच्ची को अगवा करने का मामला सामने आया है. शाहगंज पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच बच्ची का पता लगाने में जुटी है. परिजनों ने एक युवक पर संदेह जताया है, क्योंकि बच्ची को वही खिला रहा था. घटना के बाद से वह भी गायब है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से अगवा बच्ची की बरामदगी में जुटी है.

ये है पूरा मामला

मेजा की रहने वाली नेहा रेलवे जंक्शन के बाहर रहती है. उसका पति टेंपो चालक है. 20 दिन पहले नेहा ने एक बच्ची को जन्म दिया. मंगलवार रात वहीं पर रहने वाला अंकित नामक युवक उसके पास पहुंचा और बच्ची को गोद में लेकर दुलारने लगा. उस समय नेहा खाना बना रही थी. इसी बीच अचानक अंकित गायब हो गया. उसे न देख नेहा ने सोचा कि वह बच्ची को लेकर इधर-उधर घूमा रहा होगा . काफी देर तक वह वापस नहीं लौटा तो वह घबरा गई और बच्ची को खोजने लगी. इसी दौरान उसका पति भी आ गया. उसने उसे पूरी बात बताई. दोनों ने मिलकर जंक्शन के भीतर और बाहर बच्ची की काफी तलाश की और जब सफलता नहीं मिली तो देर रात शाहगंज पुलिस को इसकी जानकारी दी. तत्काल कुछ पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की.

बुधवार सुबह इंस्पेक्टर शाहगंज, सीओ प्रथम, क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची. नेहा ने कहा कि अंकित ने ही उसकी बच्ची को अगवा किया है. पुलिस ने अंकित के हुलिए के बारे में जानकारी हासिल की. इसके बाद घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने का कार्य शुरू किया गया. शाहगंज इंस्पेक्टर का कहना है कि अंकित नामक युवक पर संदेह जताया गया है. जांच के बाद यह स्पष्ट हो रहा है कि उसी ने बच्ची को अगवा किया है. उसका पता लगाया जा रहा है.

 

Leave a Reply