Wednesday , May 25 2022

चंबल नदी में 50 लोगों से भरी नाव पलटी, तीन की मौत,रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

कोटा । राजस्थान के कोटा से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां इटावा में चंबल नदी पार करते वक्त नदी में एक नाव के डूबने की खबर है। जानकारी के मुताबिक, नाव में 50 से ज्यादा लोग सवार थे। जिसमें बड़े से लेकर बच्चे और महिलाएं शामिल है। यह हादसा खातोली क्षेत्र के गोठड़ा कला गांव में हुआ है।इस संबंध में सूचना मिलने के बाद से ही जिला प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। साथ ही अब लोगों को बचाने के लिए रेस्क्यू जारी है।

20 लोगों को किया सुरक्षित रेस्क्यू , तीन की मौत

मिली जानकारी के अनुसार नाव में सवार 20 लोगों को सुरक्षित रेस्क्यू कर लिया गया है। घटना स्थल पर SDRF की टीम रेस्क्यू के लिये डटी हुई है। साथ ही मौके पर एंबुलेंस पर पहुंच गई है। सुरक्षित लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण भी किया जा रहा है। वहीं बाकी लोगों की तलाश जारी है। इधर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने भी इस दुर्घटना को गहरी चिंता व्यक्त की है ।

बताया जा रहा है कि नदी में जिस जगह हादसा हुआ, वहां नदी के एक तरफ कोटा जिले की सरहद है तो नदी के दूसरी तरफ बूंदी जिले का बॉर्डर आता है. नाव में सवार सभी लोग इटावा इलाके के आसपास के गांव के लोग थे, जो चतुर्दशी के मौके पर बूंदी जिले के कमलेश्वर महादेव पूजा अर्चना करने जा रहे थे।

यह भी पढ़ें

आकाशीय बिजली गिरने से दो सगी बहनों समेत तीन लोगों की हुई मौत

 

Leave a Reply